चप्पल कारखाना में लगी आग दो जिंदा जले

👉

चप्पल कारखाना में लगी आग दो जिंदा जले



विप्र.
पटना सिटी 

- मृतक दोनों कर्मी जमुई जिला के रहने वाले थे

- गली संकीर्ण होने के कारण आठ पाइप जोड़ने के बाद अग्निशमन ने आग बुझाई

खाजेकला थाना अंतर्गत नून का चौराहा के समीप हजारी मोहल्ला स्थित एक चप्पल कारखाना सह गोदाम में दीपावली की रात भीषण आग लगा गई। कारखाना की पहली मंजिल स्थित कमरा में सो रहे जमुई निवासी दो कर्मी मुकेश दास और महादेव दास इस आग में जिंदा जल गए। मौके पर उनकी मौत हो गई। आग लगने की खबर मिलते ही आसपास के लोग दौड़े। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया। गली संकीर्ण होने के कारण दमकल घटनास्थल तक नहीं पहुंच सकी आठ पाइप जोड़कर अग्निशमन कर्मियों ने आग बुझाई।

घटनास्थल पर मौजूद मृतक के स्वजन हरिदास ने बताया कि चप्पल कारखाना श्यामलाल का है। उनका दामाद मुकेश दास और परिवार के महादेव दास लगभग पांच वर्षों से कम कर रहे थे। यह दोनों कारखाना के ऊपर के एक कमरे में सोए थे। हरिदास ने बताया कि धुआं देखने पर उन्हें आग लगने की खबर हुई। उन्होंने बताया कि कारखाना में आज पटाखा से नहीं बल्कि शॉर्ट सर्किट से लगी थी

उन्होंने बताया कि मुकेश दास के तीन बच्चे हैं। दोनों कर्मी चप्पल कारखाना में काम कर परिवार का भरण पोषण करते थे। घटनास्थल पहुंची खाजेकला थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी रही। पुलिस का कहना है कि कारखाना संचालक श्यामलाल समेत अन्य लोग फरार हैं। वही पटना सिटी फायर स्टेशन के ऑफिसर ज्ञाननंद सिंह ने बताया कि गली संकीर्ण होने के कारण घटनास्थल से कुछ दूर चार दमकल खड़ी कर उसमें लंबी पाइप जोड़ने के बाद मुश्किल से आग बुझाई गई।



हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post