तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से महिला की मौत

👉

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से महिला की मौत


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में तेज रफ्तार वाहन चलाने वाले की कमी नहीं है। ऐसे में लगातार मौत की खबर सामने आ रही है। तेज रफ्तार बाइक ने पैदल जा रही महिला को जोरदार टक्कर मार दिया। इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पता भेज दिया। 

मामला गुरुवार सुबह की है। काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की चपेट में आने से भट्टा गांव के राजकुमार चौधरी की 33 वर्षीय पत्नी सरिता देवी की गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में महिला ने दम तोड़ दिया। 

मौत के बाद मृतका के तीन पुत्रों व एक पुत्री के साथ पति का रो-रो कर बुरा हाल है। 

मृतका के पति राजकुमार ने बताया कि सरिता देवी पैसा लाने के लिए गांव में एक व्यक्ति के घर जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की चपेट में आ गई ,जिसके कारण मौत हो गई। 

मौत की जानकारी मिलते ही काशीचक थाना प्रभारी नरोत्तम रुद्रा मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है। आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। फुटेज में अगर बाइक नजर आएगा तो बाइक चलाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post