46 लाभुकों को उपलब्ध करायी राशि

👉

46 लाभुकों को उपलब्ध करायी राशि


नवादा से रवीन्द्र नाथ भैया की रिपोर्ट 

नवादा आशुतोष कुमार वर्मा जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में डीआरडीए सभागार में जिला उद्योग विभाग बिहार, पटना से संबंधित योजनाओं की  पीएमईजीपी और पीएमएफएमई ऋण वितरण के लिए विशेष शिविर लगाया गया। उद्योग विभाग के द्वारा ऋण स्वीकृति और वितरण समारोह आयोजित किया गया। प्रोजेक्ट मैनेजर अमित कुमार भारद्वाज ने बताया कि जिले के 18 बैंकों के द्वारा 46 लाभुकों को 02 करोड़ रूपये का चेक जिलाधिकारी और उप विकास आयुक्त ने अपने कर कमलों से प्रदान किया। इसके तहत पीएमईजीपी और पीएमएफएमई दोनों योजनाओं में जिला का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा है। पीएमएफएमई के माध्यम से फुड प्रोसेसिंग में जिला का बिहार में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। 

कार्यक्रम जिले के लिड बैंक पीएनबी के द्वारा आयोजित किया गया। लिड बैंक के मैनेजर (एलडीएम) ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन पीएनबी के माध्यम से किया गया। ऋण पाकर लाभुक काफी खुश थे। ऋण वितरण से जिले में उद्योगों की स्थापना में महत्वपूर्ण कड़ी सावित होगा। 




जिलाधिकारी ने कहा कि इसके अलावे मुख्यमंत्री उद्यमी योजना का भी संचालन हो रहा है। इसमें जिले की स्थिति बेहतर है।कैम्प शिविर में लाभुकों के अलावे विभिन्न बैंकों के मैनेजर/प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post