चोरी के चारपहिया वाहन के साथ एक गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान चढ़ा पुलिस के हत्थे - Vahan Checking

👉

चोरी के चारपहिया वाहन के साथ एक गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान चढ़ा पुलिस के हत्थे - Vahan Checking

विप्र संवाददाता गया

गया के टिकारी अनुमंडल अंतर्गत अलीपुर थाना की पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक चोरी के चारपहिया वाहन के साथ एक युवक को हिरासत में लिया है। चेकिंग के दौरान बरामद चारपहिया वाहन औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र का बताया जाता है। 

मामले के संबंध में अलीपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार की सुबह अलीपुर बाजार में थाना की पुलिस द्वारा दोपहिया, चारपहिया वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान जा रहे एक बोलेरो वाहन को पुलिस ने रोका। जिसके बाद पुलिस को देखकर वाहन चालक गाड़ी से उतर कर भागने की कोशिश की। जिसे सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़ लिया। जब चालक से गाड़ी का के कागजात की मांग की गई तो नही दिया। शक के आधार पर थाना लाकर वाहन चलान मशीन से बोलेरो नंबर जेएच13डी - 6770 का सत्यापन किया गया तो रजिस्ट्रेशन नंबर को आरटीओ के द्वारा ब्लैक लिस्टेड बताया गया। वहीं उक्त नंबर की गाड़ी के चोरी का मामला मदनपुर थाना कांड संख्या 138/21 के रूप में दर्ज पाया गया। 

इसके आधार पर मदनपुर थाना से सत्यापन कराया गया तो गाड़ी चोरी का पाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन चालक अलीपुर थाना क्षेत्र के अखनपुर गांव निवासी महेंद्र प्रसाद का पुत्र सुनील कुमार है। जिसे चोरी की गाड़ी रखने और इस्तेमाल करने के जुर्म में  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं गिरफ्तार युवक के अपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है। वहीं मदनपुर थाना की पुलिस को वाहन बरामद होने की सूचना दे दी गई है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post