गया में पति ने ही कर दी पत्नी की गला घोंटकर हत्या, 9 साल पहले हुई थी शादी, आरोपी पति फरार | Crime News

👉

गया में पति ने ही कर दी पत्नी की गला घोंटकर हत्या, 9 साल पहले हुई थी शादी, आरोपी पति फरार | Crime News

विप्र संवाददाता गया


गयाजी
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बैरागी मुरली हिल मोहल्ले में मंगलवार को एक महिला का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। महिला के पति पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगा है। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है। मृत महिला की पहचान रफीगंज निवासी अमीर उर्फ तेरे नाम की 32 वर्षीय पत्नी प्रतिमा देवी के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि 9 साल पहले दोनो की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन तक ससुराल में सब कुछ ठीक ठाक था। दोनों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसी कारण पति पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होते रहता था। संभवतः उन्ही सब मामलों को लेकर पति ने पत्नी प्रतिमा की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया है।

कबाड़ी वाले ने की घटना की खुलासा

हत्या की जानकारी उस वक्त हुई जब मोहल्ले में एक कबाड़ी वाला सामान खरीदने के लिए आवाज लगा रहा था। उसने देखा कि घर का दरवाजा खुला है और महिला जमीन पर पड़ी हुई है। कबाड़ी वाले ने स्थानीय लोगों को जानकारी दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से एक रस्सी के टुकड़े को बरामद किया है। महिला के अलावा घर में कोई नहीं मिला है।

आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले में कोतवाली थानाध्यक्ष बबन बैठा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया है। पुलिस फरार आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post