सिमुलतला विद्यालय प्रवेश परीक्षा को ले डीएम- एसपी ने जारी किया संयुक्तादेश

👉

सिमुलतला विद्यालय प्रवेश परीक्षा को ले डीएम- एसपी ने जारी किया संयुक्तादेश


विप्र.
संवाददाता

नवादा जिला में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति बिहार, पटना के द्वारा सिमुलतला आवासीय विद्यालय में नामांकन के लिए आयोजित प्रवेश परीक्षा को शांतिपूर्ण, कदाचारमुक्त एवं स्वच्छ वातावरण में सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा संयुक्त आदेश जारी किया गया है।परीक्षा 12.10.2023 (गुरूवार) को एक पाली में 01ः00 बजे अप0 से 03ः30 बजे अप0 तक सम्पन्न होगी। प्रवेश परीक्षा को स्वच्छ एवं कदाचारमुक्त एवं परीक्षा केन्द्र परिसर एवं उसके आस-पास शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा व्यापक तैयारी की गयी है। 

जिले में एक  परीक्षा  केन्द्र प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय नवादा, नगर परिषद क्षेत्र नवादा में बनाया गया है। परीक्षा को संचालित करने के लिए स्टैटिक दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी के साथ काफी संख्या में सशस्त्र पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। संयुक्तादेश में बताया गया है कि प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी अपने दल बल के साथ परीक्षा केन्द्र पर 11ः00 बजे पूर्वा0 में केन्द्र पर पहुंचकर अपना कार्य संचालन करेंगे। 

परीक्षार्थी को परीक्षा शुरू होने से कम से कम 10 मिनट पहले परीक्षा केन्द्र में प्रवेश करना अनिवार्य होगा। देर से आने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जायेगी। परीक्षार्थियों को 12ः50 बजे अप0 तक ही परीक्षा केन्द्र में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी।प्रतिनियुक्त स्टैटिक दंडाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि केवल परीक्षार्थियों को मुख्य द्वार पर प्रदेश पत्र को देखकर अंदर जाने देंगे। परीक्षा के उपरांत परीक्षार्थियों को एक लाईन बनाकर बाहर निकालने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है।अनुमंडल दंडाधिकारी नवादा सदर एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवादा सदर विधि-व्यवस्था का सतत् निगरानी रखेंगे। इस परीक्षा को शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त संचालन एवं विधि-व्यवस्था पर उज्ज्वल कुमार सिंह अपर समाहर्ता एवं कल्याण आनंद पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय को सतत् निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post