अनवर अली हत्या कांड में पुलिस को मिली सफलता, दो गिरफ्तार, मास्टर माइंड पुलिस गिरफ्त से बाहर

👉

अनवर अली हत्या कांड में पुलिस को मिली सफलता, दो गिरफ्तार, मास्टर माइंड पुलिस गिरफ्त से बाहर

विप्र.संवाददाता गया




विगत बुधवार को गया के आमस में रालोजपा नेता अनवर अली खान की हत्या बाईक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी थी। घटना के बाद से पूरे आमस बाजार में दहशत का महौल है। पुलिस ने इस घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन दिन के अंदर शनिवार को हत्या कांड के लाइनर सहित दो लोगों को  को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि हत्या कांड का मास्टर माइंड अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। घटना के मास्टर माइंड और अन्य संलिप्त अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

सैलून में सेविंग करा कर निकलते वक्त हुई थी हत्या

अनवर अली हत्याकांड यह घटना पिछले बुधवार को घटी थी। जब रालोजपा नेता अनवर अली खान अपने पैतृक निवास आमस के बाजार में सेविंग कराकर सैलून से निकल रहे थे। उसी वक्त तीन चार की संख्या में रहे हथियारमंद अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया था। सड़क जाम की गई थी , बाजारें बंद रखी गई। कुल मिलाकर इस घटना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस काफी दवाब में थी। घटना के संबंध में शेरघाटी डीएसपी राजकिशोर सिंह ने बताया कि हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने वाला सिहुली गांव निवासी दारा खान सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने बताया कि हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता फोटू खान उर्फ अरमान खान है। जो पिछले कई महीनों से अनवर अली खान के हत्या की साजिश रच रहा था। हत्या का मास्टर माइंड अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि घटना के सात दिन पहले से ही मृतक अनवर अली खान के हर मूवमेंट की रेकी की जा रही थी. 

आरोपी ने हत्या के कारणों का नहीं किया खुलासा

उक्त कांड को लेकर दवाब में रही स्थानीय पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। जिसके शनिवार की दोपहर बाद पुलिस को सफलता मिली और लाइनर का काम करने वाले दारा खान और गुरुआ थाना क्षेत्र के कोयरी बिगहा गांव निवासी गौरव कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार दारा खान का पूर्व से भी अपराधिक इतिहास रहा है। पूर्व से भी दारा खान के खिलाफ कई मामले आमस थाने में दर्ज हैं। हालांकि गिरफ्तार आरोपियों ने हत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं किया है

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रालोजपा नेता अनवर अली खान जमीन का काम भी करता था। किसी जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। हत्या के मुख्य साजिशकर्ता फोटू खान फरार है जिसे पकड़ने के लिए उसके चिन्हित ठिकानों पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post