जीटी रोड पर गया जिला क्षेत्र में कुछ घंटे के अंतराल में दो भीषण सड़क दुर्घटना, एक छात्रा सहित दो की गई जान, आधा दर्जन से अधिक जख्मी - Accident!

👉

जीटी रोड पर गया जिला क्षेत्र में कुछ घंटे के अंतराल में दो भीषण सड़क दुर्घटना, एक छात्रा सहित दो की गई जान, आधा दर्जन से अधिक जख्मी - Accident!

विप्र संवाददाता गया


जीटी रोड पर गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र में सोमवार को कुछ घंटों के अंतराल में हुई दो भीषण सड़क दुर्घटना में एक छात्रा सहित दो लोगों के मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनका इलाज जिले के सबसे बड़े अस्पताल मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में कराया जा रहा है। पहली गहरा सोमवार की सुबह की है। जिसमें एक अनियंत्रित कंटेनर वाहन द्वारा एक ऑटो रिक्शा में जोरदार टक्कर मार देने से ऑटो रिक्शा पर सवार एक छात्रा जो अपने घर से कोचिंग करने बाराचट्टी जा रही थी। उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। वही ऑटो रिक्शा पर सवार चार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृत छात्रा की पहचान बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सोमिया गांव निवासी औरंगी उर्फ तन्नू यादव की 13 वर्षीय पुत्री पूनम कुमारी के रूप में किया गया है। वहीं घायलों में अरविंद कुमार, रामचंद्र ठाकुर, रामदेव ठाकुर और अजीत कुमार शामिल हैं। जिनका इलाज मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना के बाद धक्का मार कर भाग रहे कंटेनर वाहन को डोभी सूर्यमंडल चेक पोस्ट पर पकड़कर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी घटना दोपहर में हुई जहां जहां बाराचट्टी थाना क्षेत्र के तेतरिया खुर्द नहर के मोड़ पर एक बालू लदे अनियंत्रित हाईवा ने बाईक से जा रहे दो युवकों को रौंद दिया। जिससे बाईक चालक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई। वहीं साथ में रहा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान तेतरिया खुर्द नहर निवासी 25 वर्षीय अखिलेश माझी के रूप में किया गया है। जो अपने के रिश्तेदार के साथ बाईक से अपने घर से सोभ बाजार की ओर जा रहा था। उसी दौरान सड़क पर रौंग साइड से जा रहे एक अनियंत्रित बालू लदे हाईवा के चपेट में आ गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वही साथ में रहे रिश्तेदार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर पहुंच बाराचट्टी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में ले अंतः परीक्षण हेतू मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post