तेज रफ्तार की चपेट में आने से दो लोगों की हुई घटनास्थल पर मौत | Accident News

👉

तेज रफ्तार की चपेट में आने से दो लोगों की हुई घटनास्थल पर मौत | Accident News

- दो की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती

विप्र।संवाददाता


अकबरपुर (नवादा)
राष्ट्रीय उच्च-पथ संख्या 20 रजौली-बख्तियारपुर फोरलेन रामदेव मोड़ के समीप शनिवार की देर शाम में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।दो लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया।इस सड़क हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।अकबरपुर थाना क्षेत्र के रामदेव मोड पर शनिवार की शाम सड़क किनारे बैठे थे।रजौली की ओर आ रही स्वीट डिजायर वाहन ने इन्हें रौंद दिया जिसे ग्रामीणों ने चालक को मौके से पकड़ लिया।हादसे में दो की मौत हो गई।दो घायल को अकबरपुर सीएचसी में भर्ती  किया गया है। जहां डा. ने प्राथमिक उपचार करते हुए दोनो को नवादा रेफर किया गया है।


ग्रामीणों ने बताया कि रामदेव मोड़ के पास चार लोग सड़क पार कर रहे थे तभी रजौली के तरफ से आ रही तेज रफ्तार गाडी़ राजेंद्र राजवंशी और चंद्रिका राजवंशी को घक्का मार दिया।जिससे दो लोगो की मौत घटना स्थल पर  हो गई।जबकि गणेश राजवंशी और दयाली राम घायल हो गये।जिसे अकबरपुर सी एस सी में भर्ती कराया गया है।जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने नवादा रेफर कर दिया गया।घटना की सूचना मिलते ही सर्किल इंस्पेक्टर नियाज अहमद और नेमदारगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार और अकबरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। 


कुछ देर तक ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया।जिसके बाद पुलिस अधिकारियों के सहयोग से जाम खुलवाया। सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक को शव कोपोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया।वहीं घटना के बाद परिजन दहाड़ मार कर रो रहे थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post