झारखंड से बिहार सब्जी लेकर आ रही पिकअप गाड़ी, खड़ी ट्रक में पिकअप ने मारी टक्कर घटना स्तर पर चालक की मौत उपचालक घायल

👉

झारखंड से बिहार सब्जी लेकर आ रही पिकअप गाड़ी, खड़ी ट्रक में पिकअप ने मारी टक्कर घटना स्तर पर चालक की मौत उपचालक घायल

 


विप्र संवाददाता, नवादा में तेज रफ्तार ट्रक व पिकअप गाड़ी में हुई जोरदार टक्कर पिकअप चालक की दर्दनाक मौत उपचालक गंभीर रूप से जख्मी, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जख्मी व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के  सौरभ गांव निवासी राजाराम यादव के 30 वर्ष से पुत्र शिवदयाल कुमार के रूप में किया गया है। वही जख्मी युवक की पहचान भागलपुर के ही रहने वाले बिशनपुर गांव के निवासी गया राय के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में किया गया है। 

नीतीश की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।और चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज की जा रही है। बता दे कि पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र की अमीपुर गांव की समीप पिकअप गाड़ी ने खड़ी ट्रक में पीछे से  टक्कर हुई और इस दौरान पिकअप सवार की दर्दनाक मौत हुई है। बताया जाता है कि पिकअप गाड़ी में सब्जी लोड करके झारखंड के बरही से लेकर बिहार शरीफ जा रहे थे। और इस दौरान अमीरपुर के पास गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। 

आपको बता दे कि नवादा में तेज रफ्तार की कर अक्सर देखने को मिल रहा है। और नवादा में मौत की आंकड़ा भी तेज रफ्तार से सामने निकल कर आ रहा है। जिले के अलग-अलग प्रखंड में प्रतिदिन दुर्घटना का शिकार हो रहे और लोगों की मौत भी हो रही है। वहीं घटना की बात स्थानीय मुफस्सिल थाना प्रभारी दीपक रावत ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त गाड़ी को रोड के साइड किया घायल को अस्पताल भेजा है। और मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं मृतक के परिवार को फोन के माध्यम से पूरी घटना की जानकारी दे दी गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि परिवार के लोग बेगूसराय से नवादा के लिए चल दिये हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची थी।


हमारे Whatsapp Group से जुड़ें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post