आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से स्थापित होगा केंद्र में भाजपा की सरकार : क्षितिज मोहन - Loksabha Election 2024

👉

आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से स्थापित होगा केंद्र में भाजपा की सरकार : क्षितिज मोहन - Loksabha Election 2024


विप्र संवाददाता, गया.

बुधवार को भाजपा के लोकसभा प्रवास योजना के तहत बेलागंज विधानसभा के रौना शक्तिकेंद्र पर पार्टी के कोर कमिटी, शक्तिकेंद्र कमिटी और बूथ कमिटी का एक बैठक आहूत की गई। जिसमें बड़ी संख्या में प्रदेश, जिला एवं स्थानीय स्तर के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ट नेता सह गया लोकसभा संयोजक क्षितिज मोहन सिंह और संचालन बेलागंज विधानसभा संयोजक कुमार सत्यशील ने किया। बैठक में पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के जनउपयोगी योजनाओं को हर घर तक पहुंचने और योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर रहे लोगों को जागरूक करने पर विशेष रूप से विचार विमर्श किया गया। उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्षितिज मोहन सिंह ने कहा कि 2024 के लोक सभा चुनाव और 2025 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में आज से ही जुट जाएं। 

उन्होंने कहा कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार पुनः भाजपा को 400 से अधिक सीट से केन्द्र में स्थापित करना है। जिसमें हर चुनाव के तरह बेलागंज विधानसभा की भी अहम भूमिका होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गया लोकसभा में कोर कमिटी का बैठक का बेलागंज विधानसभा में आगाज हुआ है। वहीं बैठक का संचालन कर रहे विधानसभा संयोजक कुमार सत्यशील ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता व्यापक पैमाने पर नए वोटरों को नाम जोड़वाने में मदद करें। इसके लिए 17 सितंबर से प्रत्येक बूथ पर नाम जोड़ा जाएगा। कोई वोटर का नाम नहीं छूटे इसके लिए भाजपा बीएलओ 1 एवं बीएलओ 2 सजग होकर नाम जोडवाए। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि बेलागंज विधानसभा के नेता एवं कार्यकर्ता पार्टी के लिए समर्पित एवं ऊर्जावान है। हर विकट परिस्थितियों में पार्टी कार्यकर्ता पार्टी हित में कार्यों के लिए समर्पित रहते हैं। बैठक को पार्टी के वरिष्ट नेता सह जिला प्रभारी कृष्णमोहन शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, विधानसभा संयोजक कुमार सत्यशील, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सरजू ठाकुर, अखौरी निरंजन प्रसाद आदि लोगों ने भी संबोधित किया। मौके पर जिला कार्यालय मंत्री राजेश कुमार, राहुल सिंह परमार, लोकसभा विस्तारक प्रिंस राज, विधानसभा विस्तारक सियाराम सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र राम, नरेश चौधरी, वकील सिंह, बिनोद पासवान, योगी धनंजय शर्मा, दिलीप कुमार, धर्मेंद्र गुप्ता, मिथलेश मांझी, शशि भूषण सिंह, सहित बड़ी संख्या में पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post