औरंगाबाद की एक नाबालिग को पटना के युवक से फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी ने गया ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

👉

औरंगाबाद की एक नाबालिग को पटना के युवक से फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी ने गया ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

विप्र.गया से प्रभात कुमार मिश्रा

फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम सहित विभिन्न शोसल प्लेटफार्म पर कम उम्र के लड़के लड़कियों को फंसने फांसने का मामला आए दिन बढ़ता हीं जा रहा है। सरकार और समाजिक संस्थाओं के द्वारा विभिन्न माध्यमों से जागरूकता अभियान चलाए जाने के बाबजूद आए दिन इस तरह की घटनाएं बढ़ती हीं जा रही है। ताजा वाक्या गया शहर के सिविल लाइन थाना के की है। जहां पुलिस ने हॉटल से दो लड़कियों को हिरासत में लेते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार युवक पटना जिला के परसा थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड एतवारपुर का रहने वाला रहने वाला बताया जा रहा है। जिसपर एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप है। सिविल लाइंस थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि औरंगाबाद जिला के गोह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिक लड़की को पटना जिला के परसा थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड एतवारपुर का रहने वाला 23 वर्षीय प्रिंस कुमार से फेसबुक पर दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गया। प्यार का परवान इतना चढ़ा कि प्रिंस के बुलावे पर अपनी एक सहेली के साथ अपने प्रेमी से मिलने गया आ गई। 

दोनो प्रेमी युगल मिले और लड़के ने एक हॉटल में डवल बेड कमरा बुक किया और रात में लड़की से साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया। सुबह में जगी लड़की की सहेली ने जब आपत्तिजनक स्थिति में युवक को अपनी सहेली के बेड पर देखा तो उसे जगाया और युवक से उलझ गई। शोर शरावा के आवाज को सुनकर आसपास के लोगों 112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जहां मौके पर पहुंची सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने दोनों लड़कियों को हिरासत में लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता नाबालिक को न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करा कर मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। 

वहीं संदेह के आधार पर साथ में रही सहेली को भी मेडिकल जांच कराया गया है। आरोपी युवक को हिरासत में ले कर पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़ित नाबालिक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित किया जायेगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post