शेरघाटी में चोरों का तांडव, घर में सोते रहे पति पत्नी, चोरों ने खंगाल लिया पूरा घर। जांच में जुटी पुलिस - Choro ka Taandav!

👉

शेरघाटी में चोरों का तांडव, घर में सोते रहे पति पत्नी, चोरों ने खंगाल लिया पूरा घर। जांच में जुटी पुलिस - Choro ka Taandav!

विप्र संवाददाता, शेरघाटी गया.


शेरघाटी थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर पंचायत के पंडित बिगहा गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक घर में जमकर तांडव मचाया। पति पत्नी एक घर में सोते रहे और चोरों ने पूरे घर को खंगाल दिया। मगर गृहस्वामी को घटना का भनक तक नहीं लगा। चोरों ने लाखों रुपये का जेबरात समेत 10 हजार रुपया नगद पर अपना हाथ साफ कर दिया। पीड़ित गृहस्वामी राजेन्द्र प्रसाद ने शेरघाटी थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुच कर मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।


घटना के संबंध में पीड़ित गृहस्वामी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि पति और पत्नी हमलोंग दोनों खाना खाकर एक कमरे में सो गए थे। जब नित्य के भांति सुबह उठा तो देखा कि घर का सारा दरवाजा खुला हुआ है और घर का सारा सामान यत्र तत्र बिखरा पड़ा है। घर के अंदर रखे बक्से से सारा जेबरात और पैसा निकाला गया है। उन्होंने आगे बताया कि घर के बाहर चोरो ने लकड़ी के कटे बोट के सहारे से चोरो ने घर के अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी में पत्नी और बहू की सोने का मंगलसूत्र, सोने की बाली, नाक का नथिया, पायल मिलाकर लगभग एक लाख रुपया से अधिक का जेबरात समेत 10 हजार रुपया नगद चोरी हुई है। 


उन्होंने अपना दर्द सुनते हुए कहा कि इससे पूर्व हमारे घर में चार बार चोरी हो चुकी है। यह पाचवी बार चोरी की घटना हमारे घर में हुआ है। चोरी की घटना को लेकर थाने में इससे पूर्व में भी आवेदन दिया था। उसपर अभीतक पुलिस प्रशासन की कोई करवाई नही हुई है। हमलोग इस गांव में पूरी तरह सुरक्षित नही है। उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन और जिले के वरीय अधिकारियों से मांग किया है कि चोरी की घटना को पुलिस अच्छे से जांच पड़ताल कर चोरो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post