शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड ने किया विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन, रक्तवीरों ने किया 419 यूनिट रक्त दान

👉

शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड ने किया विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन, रक्तवीरों ने किया 419 यूनिट रक्त दान


प्रभात कुमार मिश्रा, गया.

गुरूवार को गया टावर चौक के समीप प्रमोद लड्डू भंडार के भवन में को शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड के बैनर तले शहीद भगत सिंह 116वीं जयंती पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर के दौरान कुल 419 यूनिट खून का संग्रह हुआ।

शिविर का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसपी अभियान मुकेश कुमार सवेरिया और प्रमोद कुमार भदानी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

विशाल रक्तदान शिविर के आयोजक सह शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनी कुमार वर्मा ने बताया कि गया जिला में यूथ ब्रिगेड का तीन स्थानों पर रक्तदान शिविर लगाया गया था। पहला और सबसे प्रमुख शिविर टावर चौक के समीप प्रमोद लड्डू भंडार में 277 यूनिट, दूसरा परैया - 98 यूनिट। वहीं तीसरा डेल्हा - 44 यूनिट कुल 419 यूनिट रक्तदान हुआ।                               शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनी कुमार वर्मा ने बताया कि वर्ष 2010 से अबतक यूथ ब्रिगेड के रक्तवीरों के द्वारा 11000 से अधिक जरूरतमंद लोगों को निशुल्क रक्त देकर जान बचाई है। उन्होंने कहा कि जबतक मेरे शरीर में सांस है और मेरे रक्तवीर भाई बहनों का मेरे ऊपर हाथ है हर संभव प्रयास किया जायेगा कि खून की कमी से किसी भी व्यक्ति की जान न जाय। शिविर के मुख्य अतिथि एसपी अभियान मुकेश कुमार सवेरिया ने यूथ ब्रिगेड के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि सोनी कुमार वर्मा के नेतृत्व में युवाओं का जज्बा देखकर ये स्पष्ट होता है कि मगध क्षेत्र हीं नहीं जरूरत पड़ने पर सूबे के किसी क्षेत्र में शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड जरूरतमंदों के लिए सदैव तत्पर रहता है। उन्होंने सभी रक्तवीर युवाओं के शुभकामना दी। वही कार्यक्रम का समापन गया शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी प्रमोद कुमार भदानी के द्वारा शिविर के आयोजक और रकवीरों को धन्यवाद ज्ञापन कर किया गया। मौके पर शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड के संरक्षक मंडल सदस्य अनंतधीश अमन, ब्रिगेड के महानगर संयोजक शुभम् राज, गणेश कुमार, पवन मिश्रा, ओटीए पदाधिकारी संतोष कुमार, रामजी मांझी, कुमार गौरव, अमर राउत सहित शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड के सभी पदाधिकारी और सदस्यगण मौजूद रहे।


हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post