मुजफ्फरपुर में नाव पलटी, दस बच्चे लापता, 20 लोगों को निकाला गया BIHAR NEWS

👉

मुजफ्फरपुर में नाव पलटी, दस बच्चे लापता, 20 लोगों को निकाला गया BIHAR NEWS




विप्र. अपडेट 

लापता लोगों की संख्या करीब 18 बताई जा रही है। सात स्कूली छात्रों को निकाला गया है। सभी को पीएचीसी में भर्ती कराया गया है। एक महिला शिक्षक एवं अन्य दो लोग भी बाहर निकाले जा सके हैं।

 (मुजफ्फरपुर)गायघाट प्रखंड के बेनीबाद ओपी क्षेत्र में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया है। बागमती नदी में नाव पलटने से करीब 10 स्कूली बच्चों के मरने की आशंका है। बताया जा रहा कि नाव में 30 लोग सवार थे। इनमें 20 लाेगों को बाहर निकाला गया है। करीब 10 स्कूली बच्चों का अब तक कोई पता नहीं चल सका है। उनके डूबकर मरने की आशंका जताई जा रही है। जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मौजूद हैं। नाव हादसे की सूचना उनके पास भी पहुंची। उनके निर्देश पर जिले के प्रशासनिक पदाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। गोताखोरों एवं बचाव दल को बुलाया गया है। पास के गांव में चीख पुकार मच गई है।

बताया जा रहा कि नदी के उसपार उच्च विद्यालय होने के कारण स्कूली बच्चे नाव से ही स्कूल राेज आते-जाते थे। आज भी नाव पर सवार होकर बच्चे स्कूल जा रहे थे। मधुपट्टी घाट के पास नाव बागमती की धारा में पलट गई। इसके बाद बड़े लोग पानी से निकल गए, मगर स्कूली बच्चों का पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा कि वे डूब गए हैं। डूबने वालों की वास्तविक संख्या का पता अभी पता नहीं चल सका है। कहा जा रहा है कि करीब 10 की संख्या में स्कूली बच्चे लापता हैं।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post