विक्षिप्त युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

👉

विक्षिप्त युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली अनुमंडल मुख्यालय बाजार निवासी रामचंद्र हलवाई के छोटे बेटे अरुण कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पिछले लगभग 10 वर्षों से ज्यादा समय से मानसिक रूप से विक्षिप्त था। 

गुरुवार की रात अपने घर की छत पर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मृतक अरुण के बड़े भाई न्यूटन कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में 3 वर्ष पहले अरुण की पत्नी अरुण को छोड़कर मायके चली गई थी। बाद में उन्होंने मधेपुरा कोर्ट में पारिवारिक न्यायालय में अरुण के विरुद्ध तलाक का केस कर दिया था। इसके बाद मधेपुरा कोर्ट से अरुण को कोर्ट में उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी किया गया था। इसी से मानसिक रूप से विक्षिप्त अरुण और ज्यादा परेशान हो गया और कोर्ट में उपस्थित होने के डर से गुरुवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। अरुण द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश करने के बाद परिवार के लोग आनन-फानन में अरुण को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली ले गए जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ अमरेश कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश करने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त अरुण कुमार को मृत घोषित कर दिया।

इस बावत थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि युवक के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। रात में ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । अभी तक परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। परिजनों द्वारा आवेदन मिलने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post