बंद घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद - Videshi Sharab

बंद घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद - Videshi Sharab


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) शराबबंदी कानून लागू रहने के बावजूद शराब माफियाओं का मनोबल बढ़ा हुआ है। शराब माफिया होली एवं लोकसभा चुनाव को देखते हुए विभिन्न तरीके से शराब स्टॉक करने में लगे हुए हैं।

जिले के हिसुआ थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद सिंह ने जब से अपना कार्यभार संभाला है, तब से शराब माफियाओं एवं बालू मफियाओं के विरुद्ध लगातार कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में देसी एवं विदेशी शराब को जब्त कर शराब माफियाओं के मंसूबे को विफल करने में लगे हैं।

इसी कड़ी में थाना क्षेत्र के हदसा गांव से बंद मकान से भारी मात्रा में शराब बरामद करने के बाद बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझवे गांव में कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष श्री सिंह के नेतृत्व में अन्य पुलिस बलों के सहयोग से शराब माफिया मनोज सिंह के 35 वर्षीय पुत्र नारायण कुमार सिंह को 29.25 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।कहते हैं थानाध्यक्ष:-

इस बावत थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद सिंह ने बताया कि आगामी होली का त्यौहार एवं लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर हिसुआ पुलिस पुरी तरह से मुस्तैद है तथा थाना क्षेत्र के अंदर शराब के भंडारण सहित अन्य गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त लोगों के ऊपर पुलिस विधि व्यवस्था संधारण को लेकर हर वक्त,हर समय तैयार है। क्षेत्र की घटनाओं को लेकर हर नागरिकों को हर हाल में कानून का अनुपालन करना होगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post