प्रधानमंत्री ने वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन पर किया गुड्स शेड का डिजिटली उद्घाटन

👉

प्रधानमंत्री ने वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन पर किया गुड्स शेड का डिजिटली उद्घाटन


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

 ' भारतीय रेल का आधुनिकीकरण ' के तहत 85 हजार करोड़ रुपए से अधिक रेल परियोजनाओं का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार की सुबह डिजिटल माध्यम से शिलान्यास तथा राष्ट्र को समर्पित किया। इसी कड़ी में पूर्व-मध्य रेलवे के किऊल-गया रेलखंड स्थित व्यावसायिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण वारिसलीगंज स्टेशन के प्रांगण में मंगलवार की सुबह समारोह पूर्वक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुड्स शेड का डिजिटल माध्यम से लोकार्पण किया। 

जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी ने रेल परियोजनाओं का समेकित रूप से डिडिटली शिलान्यास तथा लोकार्पण किया, वैसे ही वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन परिसर में आकर्षक ढंग से बनाए  गए मंच एवं एलईडी टीवी से सुसज्जित पंडाल में भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल मेहता, वारिसलीगंज नगर परिषद की सभापति रेखा देवी तथा जिला पार्षद अंजनी कुमार ने संयुक्त रूप से करतल ध्वनि के बीच गुड्स शेड का लोकार्पण किया। इससे पूर्व "2047 के विकसित भारत का विकसित रेलवे" विषय पर आयोजित प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों के बीच शील्ड वितरित किया गया।

वारिसलीगंज एसजीबीके साहू इंटर विद्यालय में संपन्न भाषण प्रतियोगिता में नौवीं की पल्लवी कुमारी प्रथम, नैंसी कुमारी द्वितीय तथा अंशिका कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त कर पुरस्कार स्वरूप शील्ड प्राप्त की। निबंध प्रतियोगिता में स्थानीय श्री गणेश एसजीबीके साहू इंटर विद्यालय की नौवीं की जिया शर्मा ने प्रथम, दिवाकर कुमार ने द्वितीय तथा रागनी कुमारी ने तृतीय स्थान का पुरस्कार ग्रहण किया, जबकि चित्रकला प्रतियोगिता में वारिसलीगंज संत जॉन्स पब्लिक स्कूल के नौवीं की अलिशा कुमारी ने प्रथम, आठवीं की कोमल कुमारी को द्वितीय तथा नौवीं के मोहित कुमार को तृतीय स्थान का शील्ड प्रदान किया गया। 

दूसरी ओर, गायन प्रतियोगिता में संत जॉन्स पब्लिक स्कूल के ही दशवीं के शुभम ने देश का दीवाना मोदी गाकर पहला, आठवीं के अंकुर ने सुन ली गांधी जी सपना में गाकर दूसरा तथा मोदी सरकार गाकर नौवीं कक्षा की साक्षी ने तीसरा स्थान का खिताब पाया। समारोह में उपस्थित सैंकड़ों लोगों ने डिजिटल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को शांतिपूर्वक देखा। मौके पर दानापुर रेल मंडल के कार्यालय अधीक्षक अमिताभ पालित, नवादा के ADEN जावेद अख्तर, मुख्य माल पर्यवेक्षक राकेश रंजन, स्टेशन प्रबंधक ए.के सुमन, मुख्य कल्याण निरीक्षक दीपक कुमार उपाध्याय, विजय कुमार, विनोद कुमार, प्रीतम कुमार, भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल मेहता, जिला पार्षद अंजनी कुमार, नप अध्यक्षा रेखा देवी, भाजपा जिला महामंत्री शैलेंद्र कुमार शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी अधिवक्ता चंद्रमौलि शर्मा, गोपाल कुमार सोनू, संजय कुमार मंगल, डा.रणजीत कुमार, श्रीकांत प्रसाद बमबम, पवन बंका, आमोद कुमार समेत सैकड़ों लोग कार्यक्रम का गवाह बने।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post