सर्पदंश के बाद युवक सांप को डिब्बे में बंद कर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल

👉

सर्पदंश के बाद युवक सांप को डिब्बे में बंद कर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल


विप्र.
नवादा( रवीन्द्र नाथ भैया) सदर अस्पताल में उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब  जहरीले सांप क़ो डिब्बे में बंदकर खुद का इलाज कराने युवक पहुंच गया चिकित्सक के पास। सांप काटने से हुए जख्मी युवक ने बताया कि जिसने मुझे डंसा है उस सांप क़ो हम जीवित डिब्बे में बंद कर अस्पताल लेकर आया हूँ। जख्मी ने डॉक्टर की मेज पर सांप रखकर  रखकर बोला इसी सांप ने मुझे काटा लिया है ।

बता दें जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिथौरी गांव के शख्स को जहरीले सांप ने काट लिया, जिसके बाद जो हुआ उसे देख सब दंग रह गए। दरअसल, शख्स ने सांप को पकड़ कर एक डब्बे में बंद कर दिया और डब्बे में बंद सांप को लेकर सीधा सदर अस्पताल खुद का इलाज करवाने पहुंच गया। यह देखकर अस्पताल में हड़कंप मच गया।सभी मरीज घबरा गए। 

युवक ने ऐसा इसलिए किया ताकि डॉक्टर को पता चल सके की उसे किस सांप ने काटा है।

घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिथौरी गांव का है। जख्मी युवक का नाम आशिक अंसारी पिता मो. अहमद अंसारी है। वह राजमिस्त्री का काम करता है ।जब वह मकान प्लास्टर का काम कर रहा था ,तभी जहरीले सांप ने उसे काट लिया। इसके बाद भी शख्स बिना घबराए सांप को पकड़कर अपने परिजन के साथ सदर अस्पताल पहुंच गया।

सदर अस्पताल में तैनात चिकत्सक द्वारा युवक का इलाज किया जा रहा है। चिकित्सक ने बताया  युवक का हालत ठीक ठाक है। उसकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है। चिकित्सकों ने विष रोधक दवाई दी है ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post