दिल्ली में नमाजियों के साथ दुर्व्यवहार के खिलाफ भाकपा माले ने‌ निकाला प्रतिवाद मार्च - Prativad March

👉

दिल्ली में नमाजियों के साथ दुर्व्यवहार के खिलाफ भाकपा माले ने‌ निकाला प्रतिवाद मार्च - Prativad March


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) दिल्ली में नमाजियों के साथ दुर्व्यवहार करना, हिंसा पर रोक लगाने, नफरत और पुलिसिया बर्बरता पर रोक लगाने तथा सुरक्षाकर्मियों के सांप्रदायिकीकरण बंद करने की मांग को ले भाकपा माले के राज्यव्यापी दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत जिला इकाईं के द्वारा प्रतिवाद मार्च निकाला गया। समाहरणालय स्थित अंबेडकर पार्क से विरोध मार्च निकालकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए प्रजातंत्र चौक पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया।

सभा को संबोधित करते भाकपा माले के जिला सचिव भोला राम तथा बिहार राज्य कमिटी सदस्य नरेन्द्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि आरएसएस और भाजपा अल्पसंख्यकों, दलितों तथा महिलाओं पर दमन ढा रही है। दिल्ली पुलिस नमाजियों पर लात मारकर देश को शर्मसार किया है। 

देश में धुर्वीकरण करने के नापाक कोशिश कर रहे है, सुरक्षाकर्मियों को सांप्रदायिकीकरण करना देश की लोकतंत्र व संविधान पर आघात है। उन्होंने कहा कि देश सर्वधर्म-समभाव के रूप में जाना जाता है, जिसे आरएसएस और भाजपा खत्म करने पर आमादा है।

वक्ताओं ने कहा कि चुनावी चंदा भाजपा के द्वारा किया गया महाघोटाला है। घोटाला पर पर्दा डालने के लिए सीएए लाकर फिर एक बार ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है, जिसे भारत की जनता अच्छी तरह से समझती है। सरकार अबिलम्व सीएए को वापस लें अन्यथा भाकपा माले चुप नहीं बैठेगी। 

मौके पर सुदामा देवी, सुधीर राजवंशी, इनौस के अनुज प्रसाद, गोप गुट के दिनेश प्रसाद, खेग्रामस के अर्जुन पासवान, महावीर राम, कुंती देवी, राजो चौधरी तथा भागवत राम सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post