हाईटेंशन तार की चपेट में आने से होमगार्ड जवान के एकलौते पुत्र की मौत

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से होमगार्ड जवान के एकलौते पुत्र की मौत


विप्र.नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में होमगार्ड जवान के एकलौते पुत्र की मौत हाईटेंशन बिजली करंट के चपेट में आने से होने के बाद परिवारजनों में मातम छा गया। घटना जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के परतो करहरी गांव में हुई।मृतक की पहचान परतो करहरी गांव निवासी रूपलाल यादव का 30 वर्षीय पुत्र राजबल्लम कुमार के रूप में किया गया है।

बताया जाता है कि राजबल्लम गेहूं की फसल पटवन करने के लिए खेत की ओर गया था, तभी टूट कर गिरे विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया, जिसके बाद वह बेसुध होकर खेत में पड़ा था। परिवारजनों क़ी उसपर नजर पड़ी, तो आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजबल्लम अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। राजबल्लम के कंधे पर घर की पूरी जिम्मेवारी थी। होमगार्ड पिता के ड्यूटी में व्यस्त रहने के कारण राजबल्लम खेती-बारी में हाथ बटाया करता था। उसे क्या पता था कि एक दिन इसी खेती-बारी के चक्कर में उसकी जान चली जाएगी। घटना के बाद पूरे परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक अपने पीछे दो पुत्री, एक पुत्र और पत्नी के साथ माता-पिता को छोड़ गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post