पार्टी के चक्कर में हैवान बना पिता, रिश्ते को किया तार-तार crime

पार्टी के चक्कर में हैवान बना पिता, रिश्ते को किया तार-तार crime


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। पिता और पुत्र के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया है। बताया जा रहा है कि महज दो घूंट दारू के लिए इस कलयुगी पिता ने अपने कलेजे के टुकड़े का सौदा कर दिया। वहीं देखते ही देखते यह खबर इलाके में आग की तरह फ़ैल गई।

एक पिता ने शराब के लिए सारी हदें पार कर दी। कहीं से पैसे का इंतजाम नहीं हो पा रहा था तो उसने अपने सात साल के बेटे को ही बेचने के लिए उसे अपने साथ लेकर निकल गया। 

मामले की सूचना जब शराबी की पत्नी को हुई तो उसने स्थानीय लोगों की सहायता से शराबी पति मुकेश केवट को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसका ससुराल नवादा में है। शराबी पति की लत की वजह से ही वह ससुराल छोड़ कर अपने मायके में बेटे के साथ रहने लगी। इस बीच पति घर आया और घर में सो रहे बेटे को जबरन उठाकर अपने साथ लेकर भागने लगा। इसी दौरान पत्नी ने दौड़ा कर परबलपुर थाना क्षेत्र के परवलपुर थरथरी मार्ग पर बंगपुर गांव के पास पत्नी ने पति को पकड़ा और बच्चे को लौटाने को कहा। इसी बात पर दोनो पति पत्नी के बीच आपस में हाथापाई हुई।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया और पुलिस बच्चे को सकुशल बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया। परवलपुर थानाध्यक्ष पप्पू सिंह ने बताया कि आरोपित शराब के नशे में था। उसकी मेडिकल जांच कराई गई है। पत्नी के आरोपों की जांच की जा रही है । 

बता दें कि पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उसके बच्चे का सौदा करने वाला था।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post