पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन एटीएम कार्ड के साथ ठग को दबोचा, आरोपी ने उगले कई राज ATM

👉

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन एटीएम कार्ड के साथ ठग को दबोचा, आरोपी ने उगले कई राज ATM


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले की रजौली पुलिस ने तीन एटीएम कार्ड के साथ एक ठग को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरा ठग फरार होने में सफल रहा ।  कार्रवाई रजौली नगर के पुरानी बस स्टैंड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम के पास की है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने एक ठग को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तीन एटीएम कार्ड बरामद किया गया है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि  बैंक सुरक्षा की जांच एवं विधि व्यवस्था संधारण ड्यूटी में निकले थे। इस बीच दूरभाष से सूचना मिली कि दो युवक द्वारा एटीएम से धोखाधड़ी कर पैसे निकाला जा रहा है। एसबीआई एटीएम के समीप संदिग्ध दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे लोग भागने लगे। जिसमें एक युवक को पुलिस बलों के सहयोग से पकड़ा गया।

पकड़े गए युवक की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के टाटी मीर बीगहा गांव निवासी विजय तांती के बेटे सूरज कुमार के रूप में हुई है। तलाशी लिए जाने पर तीन विभिन्न लोगों के एटीएम कार्ड बरामद किए गए। पुलिस के समक्ष पूछताछ में उसने स्वीकार कि वह एटीएम के पास रहकर पैसे निकालने वाले ग्राहकों के साथ हेराफेरी कर एटीएम कार्ड बदल लेते हैं और बाद में पैसों की निकासी करते हैं। 

साथ ही फर्जी खाता खुलवाकर फोन के माध्यम से लोगों को लालच देकर पैसे मंगवाते हैं और उसकी निकासी घर से दूर-दराज के एटीएम से करते हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक द्वारा भागने वाले साथी का नाम टाटी मीर बीगहा गांव के कारू तांती के बेटे कन्हाई कुमार बताया है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास आरंभ कर दिया गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post