महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जायेगी कब्जा:- शक्ति सिंह MAHA GATHBANDHAN

👉

महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जायेगी कब्जा:- शक्ति सिंह MAHA GATHBANDHAN


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

-नवादा में सुयोग्य प्रत्याशी को मिलेगा टिकट

बिहार राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि महागठबंधन लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर परचम लहरायेगी। ऐसा जनभागीदारी से हो सकेगा। उपरोक्त बातें उन्होंने नवादा के सद्भावना चौक  राजद कार्यालय में किया आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। 

उन्होंने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है । सभी धर्म समुदाय अगडा, पिछड़ा, अति पिछड़ा को सदा और सदैव साथ में लेकर चली है। इस बार भी टिकट कंफर्मेशन के बारे में उन्होंने जो बताया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के निर्णय का स्वागत किया जाएगा। वैसे नवादा में सुयोग्य के साथ सर्वमान्य प्रत्याशी को प्रत्याशी बनाया जायेगा। 

भाजपा सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में  भाजपा को अपनी औकात का पता चल जायेगा। लोकसभा चुनाव में 40 के 40 सीट पर महागठबंधन परचम लहराएगी। राजद ए टू जेड की पार्टी है। सभी धर्म, समुदाय, अगड़ा, पिछड़ा, अति पिछड़ा को सदा और सदैव साथ में लेकर चली है। इस बार भी टिकट कंफर्मेशन के बारे में उन्होंने बताया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के निर्णय का स्वागत किया जाएगा्

नवादा में दो बार सासंद जीते हैं गिरिराज सिंह व चंदन सिंह। इनके काल में नवादा में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ। उद्योग धंधे या अन्य किसी भी रुप में नवादा विकास से महरूम हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में राजद प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के अलावा प्रदेश सचिव श्रवण कुशवाहा, राजद जिला अध्यक्ष उदय यादव, एससी, एससटी जिला अध्यक्ष सीताराम चौधरी, नगर राजद अध्यक्ष राजू जी, रेणु सिंह, दीपक कुमार सहित कई गणमान्य राजद नेता मौजूद थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post