उद्घाटन की राह देखता तिलैया जंक्शन, करोड़ों का भवन बनकर तैयार TILAIYA

👉

उद्घाटन की राह देखता तिलैया जंक्शन, करोड़ों का भवन बनकर तैयार TILAIYA


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत देश के कूल 553 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास का सोमवार को शिलान्यास किया तो वहीं दूसरी तरफ करोड़ों रूपये के लागत से बनकर तैयार जिले के तिलैया जंक्शन का भवन आज भी उद्घाटन का इंतजार कर रहा है

बता दें कि करोड़ों रुपए खर्च कर बनाये गए तिलैया जंक्शन का भवन बनकर तैयार रहने के बावजूद उद्घाटन के बिना सिर्फ शोभा कि वस्तु बना हुआ है।

नवनिर्मित भवन का उपयोग नहीं होने की वजह से यहां के विकास पर असर पड़ रहा है। साथ ही नई बिल्डिंग का कोई देखरेख नहीं होने के कारण यहां लगाया गया पंखा भी खोल लिया गया है। लाइट बोर्ड तोड़ दिया गया है। खिड़कियों में लगाए गए कांच को भी तोड़ दिया गया है। खानाबदोश लोग अब इस बिल्डिंग में खाना बनाने लगे हैं। भवन में बना टिकट काउंटर वीरान पड़ा हुआ है। 

भवन को इरकॉन कंपनी द्वारा निर्मित किया गया है। लेकिन भवन की गुणवत्ता देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि भवन काफी पुराना हो चुका है।

भवन की स्थिति को देखकर स्थानीय लोगों ने कहा कि डीआरएम साहब को जल्द से जल्द इस वीरान पड़े भवन का मरम्मत करवा कर लोगों की भावनाओं को देखते हुए जल्द से जल्द उपयोग में लाया जाए।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post