लोक सभा चुनाव व होली को ले शराब भंडारण करने वालों पर पुलिस का कहर जारी, भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्तSHARAB

👉

लोक सभा चुनाव व होली को ले शराब भंडारण करने वालों पर पुलिस का कहर जारी, भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्तSHARAB


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) 

- कादिरगंज ओपी पुलिस ने छापेमारी कर जब्त किया 137.875 लीटर विदेशी शराब व बीयर, धंधेबाज मां-बेटा फरार

आने वाले दिनों में होली और लोक सभा चुनाव होना है, ऐसे में जिले के शराब माफिया अवैध शराब भंडारण करने में जुट गये हैं। इसी कड़ी में नगर थाना अंतर्गत कादिरगंज ओपी पुलिस ने चौधरी टोला में छापेमारी कर भारी मात्रा में लाखों का विदेशी शराब और बीयर जब्त करने में सफलता हासिल की है। एसपी अम्बरीष राहुल के निर्देश पर कादिरगंज ओपी पुलिस ने उक्त गांव में छापेमारी कर 137.875 लीटर विदेशी शराब और बीयर बरामद किया है।

कादिरगंज एसएचओ श्रवण कुमार राम ने बताया कि ओपी के पुलिस व चौकीदार के साथ छापेमारी की गई । उक्त टोला निवासी संजय चौधरी की पत्नी गायत्री देवी और पुत्र गुड्डू चौधरी अवैध विदेशी शराब का भंडारण कर रखा था, जिसे गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, परंतु पुलिस को देख दोनों मां-बेटा फरार होने में सफल रहा। पुलिस दोनों शराब माफिया मां-बेटे की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। 

एसएचओ ने बताया कि रॉयल स्टेज के 375 एमएल का 118 बोतल, सिग्नेचर के 750 एमएल का 8 बोतल, ब्लेंडर प्राईड के 750 एमएल का 4 बोतल, बकार्डी के 750 एमएल का 10 बोतल, मैजिक मोमेंट के 750 एमएल का 7 बोतल, इम्पेरियल ब्लू के 350 एमएल का 51 बोतल, स्टेलिंग रिजर्व बी-7 के 350 एमएल का 30 बोतल तथा हायवर्ड-5000 बीयर के 500 एमएल का 83 केन बरामद किया गया है। जिसका कुल काउंटर कीमत करीब एक लाख रूपये है।

शराबबंदी को लेकर दुगने दामों में  शराब बेचे जा रहे हैं। उक्त सभी जब्त शराब और बीयर की दाम आंका जाय तो यह दो लाख रूपये के करीब होता है। ऐसे में मोटी रकम की कमाई को लेकर शराब भंडारण करने में इन शराब माफियाओं को न तो पुलिस का भय है और ना ही कानून का डर। गौरतलब हो कि ऐसे शराब माफियाओं के द्वारा ही चंद रूपयों के लिए लोगों के बीच जहरीली शराब परोसने का गोरखधंधा किया जाता है। जिसको लेकर नवादा में होली के समय जहरीली शराब से कई लोगों की जानें जा चुकी है।

फिलवक्त पुलिस शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए लगातार छापेमारी करने में जुटी है। बता दें कि झारखंड सीमा से सटे बिहार के नवादा जिले में शराब का खेप धड़ल्ले से मंगाया जा रहा है, जिसपर पुलिस पैनी नजर रखे हुए है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post