कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

👉

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

बिहार प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी नवादा वीआईपी कॉलोनी द्वारा भाजपा द इलेक्ट्रोल बंड फंडिंग के द्वारा अवैध चंदा वसूली के विरोध में प्रदर्शन का आयोजन किया। कार्यक्रम का नेतृत्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ़ मंटन सिंह ने किया। 

प्रदर्शन कारी जिला कांग्रेस कार्यालय से प्रजा तंत्र चौक तक शहर के मुख्य मार्ग होते हुए प्रजा तंत्र चौक पहुँच कर चंदा देने वालों के नाम उजागर करने की मांग के साथ भाजपा मुर्दाबाद और बीजेपी हाय हाय के नारे लगाए

उक्त अवसर पर जिला अध्यक्ष  मंटन सिंह ने इलेक्ट्रोल बं ड क्या है? हम लोगों को बताना चाहते हैं कि इसमें पूंजीपतियों का ऋण माफ कर और गलत तरीके से मदद पहुंचा कर इलेक्ट्रोल बंड के माध्यम से बीजेपी चंदा उगाही कर रही है, जिसमें रेल, एयरपोर्ट, सड़क, सेल, भेल बेचा जा रहा है। गलत तरीके से नियमों को ताक पर रखकर पूंजी पतियों की मदद की जाती है और उसके बदले में इलेक्ट्रोल बंद के माध्यम से चंदा लिया जाता है। स्वागत करते हैं उच्चतम न्यायालय का जिसने इलेक्ट्रोल बंद को निरस्त कर दिया है। आप यह भी जानते हैं कि 20 17 में जब चुनावी बांड योजना को वित्त विधेयक के रूप में पेश किया गया था तो  कांग्रेस ने इसकी अपारदर्शी , लोकतांत्रिक और हानिकारक प्राकृतिक की स्पष्ट रूप से निंदा करने वाली पहली पार्टी थी। उच्चतम न्यायालय ने काले धन के रूपांतरण योजना को अ संवैधानिक माना है जिसका हम स्वागत करते हैं । 

श्री सिंह ने यह भी कहा कि देश में आज पूजी पत्तियों की सरकार है और देश पूंजीपति चला रहे हैं जिसका प्रमाण देश का किसान आंदोलन है। हमारे देश के अन्नदाता किसानों पर अंधा धुंध गोलियां बरसाई जा रही है। वे देश के प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं ,लेकिन उन्हें रोकने के लिए सड़क पर  बार्केटिंग की जा रही है। रोड पर किले और दीवाल खड़ी की जा रही है जैसे की चीन से युद्ध की तैयारी की जा रही हो। ऐसा व्यवहार हमारे अन्नदाता किसान भाइयों के साथ किया जा रहा है जो अति निंदनीय है। प्रदर्शन कार्यक्रम में मोहम्मद एजाज अली मुन्ना कोंग्रेसी नेता सह भारत जोड़ो यात्रा पूर्व सदस्य बीस सूत्री, जागेश्वर पासवान, संजीत कुमार अध्यक्ष नवादा प्रखंड, बेदामी देवी पूर्व अध्यक्ष महिला सेल, शैलेन्द्र कुमार अध्यक्ष ब्यापार प्रकोष्ठ, गायत्री देवी पूर्व प्रत्याशी विधान सभा, अजित कुमार, मोहम्मद दानिस अंसारी, अकबरपुर प्रखंड अध्यक्ष जयराम सिंहआदि ने भाग लिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post