अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह का खुलासा,महिला समेत कई गिरफ्तार

👉

अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह का खुलासा,महिला समेत कई गिरफ्तार


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली व एमपी पुलिस ने अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह का खुलासा किया है। दो महिला समेत तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। 

रजौली पुरानी बस स्टैंड स्थित पंजाब नेशनल बैंक एवं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आने वाले ग्राहकों के साथ सेंधमारी करने वाली मध्य प्रदेश की दो महिला एवं एक पुरुष चोर को एसआई सत्येंद्र सिंह ने पुलिस बलों के सहयोग से हिरासत में लिया।

मौके से एक स्विफ्ट वाहन संख्या एमपी 09 जेड एम 4284 जब्त किया गया।पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर ने बताया कि  22 फरवरी को बैंक में पैसे जमा करने आये एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी के बैग में ब्लेड मारकर पैसों की चोरी की गई थी जिसका वीडियो फुटेज भी निकाला गया था,किंतु उस समय ब्लेड मारने वाली महिला की पहचान नहीं हो सकी थी।

इस बीच स्टेट बैंक ऑफ इंडिया  परिसर में भी दोनों महिला को देखा गया।इस दौरान बैंक कर्मियों द्वारा सीसीटीवी फुटेज से पहचान किया गया।उसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी।वहीं साथ में रहे एक युवक जो वाहन लेकर फरार होने लगा जिसे पुलिस कर्मियों ने खदेड़ कर पकड़ा एवं तीनों लोगों को थाना परिसर ले आई।इस बाबत थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्त में रही दोनों महिलाओं एवं एक युवक को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post