अतिक्रमणकारियों की मंशा पर थानाध्यक्ष ने फेरा पानी, जप्त किया सामान

👉

अतिक्रमणकारियों की मंशा पर थानाध्यक्ष ने फेरा पानी, जप्त किया सामान


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के नवनियुक्त अकबरपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने नेशनल हाईवे 20 के रजौली- नवादा पथ पर फतेहपुर मोड़ के पास बने ओवरब्रिज के नीचे अतिक्रमणकारियों द्वारा दुकान व गुमटी लगाने की मंशा को विफल कर दिया। इसके साथ ही अतिक्रमणकारियों द्वारा लाये गए सामानों को जप्त कर थाना लाया है। 

बताया गया है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर मोड़ के समीप  सोमवार की रात्रि अचानक फोरलेन कंपनी द्वारा बनाये गये ओवरविज्र के नीचे अवैध रुप से दुकान एवं गुमटी लगाने कुछ लोग चौकी ,ठेला एवं मिठाई का काउंटर लेकर पहुंच गए। इसी दौरान गुमटी लगाने को लेकर लोग आपस में भीड़ गये और मारपीट होने लगी। घटना की सूचना रजौली डीएसपी समेत  थानाध्यक्ष को दिया गया। सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी दल बल के साथ फतेहपुर मोड़ पहुंचे और अवैध रुप से ठेला,चौकी, मिठाई का काउंटर लगा रहे लोगों को खदेड़ लाये गये सामानों को जप्त कर थाना लाया । रात्रि होने के कारण सभी लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

बता दें कि 12 जनवरी को सीओ के आदेश पर पुलिस ने ओवरविज्र के नीचे अवैध रुप से दुकान लगाने वाले से विज्र को अतिक्रमण मुक्त करवाते सभी दुकानों को हटा दिया था ।  

बता दें उक्त स्थान पर फतेहपुर के कुछ लोगों के द्वारा विज्र के नीचे दुकान लगाने के नाम पर अवैध रुप से 5 से 10 हजार रुपए प्रति माह बतौर  रंगदारी वसूली जाती थी। 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फतेहपुर के गुड्डू हलवाई को रंगदारी  वसूलने के मामले में जेल भेज दिया था। 

एकबार फिर जब नये थानाध्यक्ष ने पदभार ग्रहण किया तब उक्त लोग के साथ कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा पुनः विज्र के नीचे दुकान कब्जा करने को लेकर लोग पहुंच गये और कब्जा करने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सभी को खदेड़ दिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post