तेज रफ़्तार बस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला, मौत ग्रामीणों ने बस को किया आग के हवाले - Accident

👉

तेज रफ़्तार बस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला, मौत ग्रामीणों ने बस को किया आग के हवाले - Accident


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिले में सड़क हादसे में लगातार इजाफा हो रहा है। जिले के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पकरीबरांवा से सामने आया  है। सड़क हादसे में एक युवक कीमत मौत हो गई है। हादसे के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उसके बाद बीच सड़क जमकर आगजनी की गई । जिससे पूरे इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया। 

घटना पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मोहन विगहा गांव के समीप का बताया जा रहा है। घटना की पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों को शांत करवाने की कोशिश की। 

बताया जा रहा है कि, पकरीबरामा जमुई हाईवे पर पकरीबरांवा बाजार से आगे मोहन बीघा गांव के समीप पांडव बस ने बाइक सवार को कुचल डाला जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद उग्र ग्रामीणों ने बस में आग लगा दिया। युवक की पहचान अमीरक महतो के 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में किया गया है।

मृतक अपने बाइक से कौवाकोल जा रहा था।इसी दौरान पांडव बस ने सीधा टक्कर मार दिया जिससे युवक की मौके पर  मौत हो गई। बस को जलाने की सूचना पर तत्काल पकरीबरांवा पुलिस एवं अग्नि शमन की टीम मौके पर पहुंची। अग्निशमन की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी।  घटना के बाद पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है। चालक समेत सभी कर्मचारी बस छोड़ फरार होने में सफल रहा।


हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post