रेलवे अभ्यर्थी की आंदोलन की सूचना पर पुलिस ने बढ़ाई चौकसी - Aandolan par Chauksi

👉

रेलवे अभ्यर्थी की आंदोलन की सूचना पर पुलिस ने बढ़ाई चौकसी - Aandolan par Chauksi

- चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया सुरक्षा बल, रेलवे स्टेशन समेत नगर की सुरक्षा की व्यवस्था का डीएम

- एसपी ने लिया जायजा, रेलवे अभ्यर्थी की आंदोलन की सूचना पर पुलिस ने बढ़ाई चौकसी


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
जिले में में रेलवे बहाली को लेकर छात्रों द्वारा आंदोलन की सूचना पर पुलिस ने पूरे शहर में जगह-जगह पर विशेष पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है। चप्पे चप्पे पर पुलिस के द्वारा सभी गतिविधियों पर नजर रखा जा रहा है। डीएम आशुतोष कुमार वर्मा, एसपी अम्बरीष राहुल की देखरेख में शहर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

पुलिस के द्वारा अपील किया जा रहा है कि किसी भी तरह का कोई आंदोलन नहीं करें, कहीं पर कोई क्षति  पहुंचा तो कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

बता दें रेलवे असिस्टेंट लोको पायलट के लिए इस साल निकली भर्तियों को लेकर छात्र काफी नाराज हैं। छात्रों का आरोप है कि इतने सालों बाद रेलवे में वैकेंसी निकाली गई हैं और इनकी संख्या सिर्फ 5 हजार है। 

परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र सड़कों पर उतरने की कोशिश कर रहे हैं। रिक्तियां बढ़ाने की मांग को लेकर छात्र प्रदर्शन कर सकते हैं इसी को देखते हुए पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। 

बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड ने सहायक लोको पायलट पद के लिए केवल 5,697 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इन भर्तियों के लिए लंबे समय से हजारों-लाखों छात्र तैयारी कर रहे हैं। रेलवे असिस्टेंट लोको पायलट भर्ती 2024 के ऑनलाइन आवेदन 20 जनवरी से शुरू हो चुका है।  आवेदन की आखिरी तारीख 19 फरवरी 2024 थी। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 5,696 रिक्तियों को भरा जाएगा। आवेदकों का चयन सीबीटी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। भर्ती परीक्षा की तारीख और जरूरी जानकारी जानकारी परीक्षा से उचित समय पर दी जाएगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post