एक दिवसीय रोजगार मेला 13 को rojgar mela

👉

एक दिवसीय रोजगार मेला 13 को rojgar mela


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

श्रम संसाधन विभाग, बिहार, पटना के निदेषशनुसार जिला नियोजनालय-सह-मॉडल कैरियर सेंटर द्वारा दिनांक-13.02.2024 को संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आई0टी0आई0) के प्रागंण में एक दिवसीय रोजगार कैम्प का आयोजन किया जायेगा। 

पी0जी0 इलेक्ट्रोप्लास्ट प्रा0लि0 महाराष्ट्र (अहमेदननगर) की कम्पनी के द्वारा मशीन ऑपरेटर, क्वालिटि असेम्बली, हेल्पर के 20 पद के लिए योग्यता आई0टी0आई0 पास किसी भी टेर्ड से होना चाहिए, उम्र-18 से 35 वर्ष, वेतन-18580 के साथई0पी0एफ0, एई0एस0आई0सी0, बोनस की सुविधा। जॉबलोकेशन-महाराष्ट्र, पूणे है। यह जॉब कैम्प सिर्फ पुरुषों के लिए है।

इच्छुक आवेदक एवं आवेदिकाएं अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार की छाया प्रति रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ चयन हेतु कैम्प स्थल संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आई0टी0आई0) के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते है। 

रोजगार कैम्प का समय प्रातः 11ः00 बजे पूर्वाह्न से आयोजित होगी। जो आवेदक एवं आवेदिकाएं एनसीएस पोर्टल पर निबंधित है वही आवेदक एवं आवेदिकाएं रोजगार कैम्प में भाग ले सकते हैं। जो आवेदक एवं आवेदिकाएं निबंधित नही हैं वो आवेदक एवं आवेदिकाएं एनसीएस पोर्टल पर अपना निबंधन कराकर भाग ले सकते हैं। नियोजक निजी क्षेत्र के हैं, नियोजन के शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होगें। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में होगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post