राजद के प्रदेश महासचिव ने नारदीगंज व सिरदला में किया क्रिकेट मैच का उद्घाटन

👉

राजद के प्रदेश महासचिव ने नारदीगंज व सिरदला में किया क्रिकेट मैच का उद्घाटन


विप्र.
नवादा( रवीन्द्र नाथ भैया)  राजद के प्रदेश महासचिव और नवादा के भावि सांसद के रूप में बहुचर्चित भाई विनोद यादव का खेल एवं सांस्कृतिक दौरा नारदीगंज और सिरदला प्रखण्ड क्षेत्र के विभिन्न गावों में हुआ। लोकप्रिय खेल क्रिकेट मैच का उद्घाटन किया गया  ।  नारदीगंज प्रखंड के भट्ट बीघा और भलुआ के बीच क्रिकेट मैच का उद्घाटन राजद के प्रदेश महासचिव भाई विनोद यादव ने किया । भलुआ टीम और भट्ट बीघा टीम के बीच दिलचस्प मुकाबले में भलुआ टीम ने शानदार विजय प्राप्त की ।  

इसके बाद काफिला सिरदला प्रखंड के लौंद बाजार की ओर कूच किया जहाँ हाई स्कूल के मैदान में क्रिकेट मैच का फाइनल मुकाबला हुआ । रमन डीह और पथरा टीम के बीच दिलचस्प मुकाबला हुआ जिसमें  पथरा टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 72 रन बनाकर ऑल आउट हुआ । 

निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए रमन डीह टीम ने चार विकेट खोकर जीत हासिल की और खिताब जीत लिया । 

कार्यक्रम के मुख्य आयोजक राजू कुमार ने सभी अतिथियों का स्वागत किया । फाइनल मैच के मुख्य अतिथि भाई विनोद यादव एवं विशिष्ठ अतिथि रजौली विधानसभा के विधायक श्री प्रकाश वीर ने खिलाडियों से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त किया और खेल के महत्व को रेखांकित करते हुए शुभकामनायें दी । 

मौके पर राजद के वरिष्ठ नेता प्रिंस तमन्ना , शकील अहमद , एनएसडी के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश सैनी , सपना यादव , मुकेश यादव , लौंद के मुखिया धर्मेंद्र जी आदि उपस्थित रहे ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post