पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवक गंभीर रूप जख्मी, भीड़ को देख पुलिस ने दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती - Bharti

👉

पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवक गंभीर रूप जख्मी, भीड़ को देख पुलिस ने दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती - Bharti


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

 जिले के मुफ्फसिल थाना पुलिस वाहन चालक ने सूरज पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों व्यक्तियों को अस्पताल में पुलिस द्वारा भर्ती किया गया है। 

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूरज पंप के पास समाय गांव के रहने वाले शैलेश सिंह और पछियाड़ी गांव में रहने वाले दोनों घायलों की पहचान की गई है। घायल ने बताया कि घर में काम करने के लिए दोनों मोटरसाइकिल से नवादा आ रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही पुलिस की तेज रफ्तार जीप ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों घायल हो गए। दोनों व्यक्तियों के गिरते ही स्थानीय लोगों की भीड़ सामने आ गई। 

दोनों घायलों को गाड़ी में सवार कर पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया। 

जिस गाड़ी से धक्का लगा था उसी गाड़ी के सहायक ने दोनों को अस्पताल में पहुंचाया है। दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है। एक युवक का हाथ टूटा है तो दूसरे के शरीर में काफी चोटें आई है। 

बता दें कि मुफस्सिल थाने की जीप के द्वारा ही धक्का मारा गया है और मुफस्सिल पुलिस द्वारा ही भर्ती की गई है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post