पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर ठगी, महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपी को दबोचा, लगाया था 1 करोड़ का चूना!

👉

पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर ठगी, महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपी को दबोचा, लगाया था 1 करोड़ का चूना!


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिला साइबर अपराध का गढ़ बन गया है। साइबर ठग साइबर क्राइम से देश के विभिन्न प्रांत के लोगों से रोज लाखों करोड़ों रूपये का चूना लगा रहे हैं। इस क्रम में महाराष्ट्र की पुलिस साइबर ठग की तलाश में नवादा पहुंची। स्थानीय पुलिस की सहायता से घेराबंदी कर एक साइबर ठग को अपने हिरासत में लिया। 

मामला वरिसलीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। ठेरा पंचायत के जलालपुर गांव से महाराष्ट्र की पुलिस ने घेराबंदी कर एक साइबर ठग को अपने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इस ठग ने महाराष्ट्र के सिमंडी शहर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से पेट्रोल पंप का एजेंसी दिलाने के नाम पर विभिन्न किस्त में कुल 98 लाख रुपए की ठगी कर लिया था।

महाराष्ट्र से आई पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस सब इंस्पेक्टर रविंद्र बी पाटिल ने बताया कि नवादा का साइबर ठग द्वारा पेट्रोल पंप का एजेंसी दिलाने के नाम पर महाराष्ट्र के सिमंडी शहर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से विभिन्न किस्त में कुल 98 लाख रुपए की ठगी की थी । उक्त मामले में अनुसंधान के क्रम में  जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के ठेरा पंचायत के जलालपुर गांव के पप्पू प्रसाद का पुत्र शैलेश कुमार को आरोपित किया गया है।  स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर महाराष्ट्र पुलिस अपने साथ ले गई है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post