वैष्णो देवी दर्शन के लिए पैदल निकल पड़ा कन्हैया

👉

वैष्णो देवी दर्शन के लिए पैदल निकल पड़ा कन्हैया


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) अचानक मन में उठे जिज्ञासा से प्रेरित होकर एक युवक हजारों मिल कि दूरी पैदल तय कर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए सोमवार को अपने घर से निकल पड़ा। जिले के हिसुआ नगर परिषद वार्ड नंबर 18 ब्रह्मपीचाश मुहल्ले के गोपाल सिंह तथा रेखा देवी के पुत्र कन्हैया कुमार माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पैदल यात्रा पर निकल पड़े हैं।

कन्हैया कुमार ने बताया कि एक दिन अचानक मन में यह बात उठी कि लोग वैष्णो देवी की यात्रा ट्रेन, बस एवं हवाई जहाज से किया करते हैं, क्यों न पैदल चलकर माता वैष्णो देवी का दर्शन करूं। अपनी जिज्ञासा की जानकारी मैंने अपने मित्रों एवं सांसद प्रतिनिधि पवन कुमार गुप्ता को दी।  सांसद प्रतिनिधि ने अनुमंडल पदाधिकारी से यात्रा की इजाजत दिलवायी और सोमवार को मैं पूरे उत्साह के साथ अपना यात्रा प्रारंभ कर दिया ।

उन्होंने बताया कि दो महीना के अंदर हिसुआ से वैष्णो देवी के दर्शन करने की मुझे उम्मीद है। यात्रा के पूर्व कन्हैया कुमार अपने परिजनों के साथ थाना के सामने स्थित दुर्गा मंदिर पहुंचे, जहां आरती मंगल के बाद उपस्थित लोगों से आशीर्वाद लेकर यात्रा प्रारंभ किया। 

मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष पूजा कुमारी, उपाध्यक्ष टिंकू चौधरी, अपर थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पू, समाजसेवी मधुसूदन चौधरी, सांसद प्रतिनिधि पवन कुमार गुप्ता, पार्षद प्रतिनिधि मोहित कुमार तथा पत्रकार पंकज कुमार रोही सहित सैकड़ों लोगों ने माला पहना कर हौसला आफजाइ किया। तत्पश्चात यात्रा के लिए प्रस्थान किया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post