ट्रक ने मारा कार को जबरदस्त ठोकर

👉

ट्रक ने मारा कार को जबरदस्त ठोकर


विप्र.
नालंदा से संवाददाता राकेश कुमार 

बाल बाल बच्चे कार में सवार लोग।

नालंदा जिले में सड़क हादसा का काहरा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में प्रतिदिन कहीं ना कहीं सदका हादसे में जान जान चली जा रही है। वही आज बड़ा हादसा होने से टल गया।

नालंदा जिले के वेना थाना क्षेत्र इलाके के नेशनल हाईवे 20 पर शुक्रवार  की शाम धर्म कांटा के पास बिहार शरीफ की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक कार को जबरदस्त टक्कर मार दिया। वही इस टक्कर में कार में सवार कुल पांच लोग बाल बाल बच गए। वहीं घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बिहार शरीफ की ओर से ट्रैक व कार  एक ही रूट से आ रहा था।जहा धमौली बाजार के आगे तेज गति ट्रक ने कार को रगड़ते हुए करीब आधे किलोमीटर तक बेना बाजार के पीछे धर्म कांटा के पास तल लेकर चला गया। गनीमत यह रहा कि इस हादसे में कार  पर सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कर में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला उसके बाद ट्रक चालक को जमकर मार पीट कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची वेना थाना पुलिस ने चालक को अपने हिरासत में लेकर इलाज करने के लिए हरनौत प्राथमिक स्वास्थ्य भेज दिया।

ट्रक चालक वेना थाना क्षेत्र इलाके के सिरनामा गांव के निवासी सुरेंद्र सिंह के पुत्र रघुवंशी सिंह हैं। ट्रक वेना स्टेशन रेलवे गोदाम से  सीमेंट, खाद व अन्य सामग्री ट्रक पर लोड होता था ।गुस्साए यात्रियों ने ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं घटना के बाद कार पर सवार दो महिला एवं दो पुरुष और एक बच्चे थे। सभी लोग इतनी बड़ी हादसा में सुरक्षित बच गए हैं। घटना के बाद सभी लोग कार छोड़कर वहां से अपने घर भाग गए।

  घटनास्थल पर पर मौजूद रंजीत कुमार पासवान ने बताया कि बिहार शरीफ की ओर दोनों गाड़ी आ रहा था। कार में सवार सभी लोग चिल्ला रहे थे। 

 फोर लाइन निर्माण के दौरान गाड़ियों को आवा गमन के लिए ओवर ब्रिज के किनारे डायवर्सन बनाया गया है। दोनों तरफ कच्ची रोड रहने के कारण वाहन चालक के जिधर सुविधा देखते हैं उसी साइड में गाड़ी चलाना पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि इन दिनों नेशनल हाईवे 20 पर सड़क हादसा हो रहा है।  सड़क पर जगह जगह गड्ढा रहने के कारण वाहन की दुर्घटना होने की आशंका बना हुआ रहता है। घटना के बाद नेशनल हाईवे 20 पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बनी रही।  थाना अध्यक्ष ने बताया कि अभी तक किन्ही के द्वारा थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया गया है आवेदन देने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post