फर्जी रेल टिकट बेचने के मामले में छापेमारी, लैपटॉप सहित कई उपकरणों को किया जब्त

👉

फर्जी रेल टिकट बेचने के मामले में छापेमारी, लैपटॉप सहित कई उपकरणों को किया जब्त


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) नगर थाना क्षेत्र के पुरानी कचहरी रोड स्थित तान्या कम्प्यूटर सेंटर में रेल पुलिस ने छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान संचालक व उसके उपकरणों को रेल पुलिस अपने साथ ले गई। 

बताया जाता है कि उक्त दुकान में रेलवे का फर्जी टिकट बनाये जाने का मामला रेल पुलिस को मिली थी, जिसके बाद आरपीएफ किउल तथा नवादा आरपीएफ अधिकारियों की टीम ने उक्त कार्रवाई करते हुए दुकान में इस्तेमाल किये जाने वाले लैपटॉप, प्रींटर तथा माउस व की बोर्ड सहित कई उपकरणों को अपने साथ ले गयी है। 

आरपीएफ टीम के छापेमारी किये जाने से अन्य कम्प्यूटर साइबर कारोबारियों में हड़कंप मच गया। 

छापेमारी टीम में शामिल किउल आरपीएफ थाना के इंस्पेक्टर शिवशंकर कुमार, एसआई ललन कुमार सिंह तथा नवादा आरपीएफ पोस्ट के एसआई मुकेश कुमार के अलावा कई आरपीएफ जवान शामिल थे।

आरपीएफ अधिकारी ने बताया कि तान्या कम्प्यूटर सेंटर में रेल विभाग की आईडी से फर्जी रेल टिकट जारी कर बेचे जाने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर छापेमारी की गई है। उन्होने कहा कि संचालक को पुछताछ के लिए ले जाया जा रहा है तथा इस्तेमाल किये जाने वाले उपकरणों को जब्त कर उसकी जांच की जायेगी। उन्होंने कहा कि मामला सत्य पाये जाने के बाद इसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post