प्यार में इकरार की एंट्री, तकरार, फिर पड़ी कार्रवाई की मार

👉

प्यार में इकरार की एंट्री, तकरार, फिर पड़ी कार्रवाई की मार


विप्र.
जमुई


--वर्दी वाली के चक्कर में बुरे फंसे दारोगा जी

--कथित प्रेमी जोड़ा को एसपी ने किया निलंबित

--पुलिस महकमे की हो रही थी किरकिरी

---होने वाली दुल्हनिया ने की थी एसपी से शिकायत

---मलयपुर के होटल में भी कथित प्रेमी जोड़ा के रंगे हाथ पकड़े जाने की है चर्चा



 खाकी वर्दीधारी प्रेमी जोड़ा को प्यार में एकरार की एंट्री ने कार्रवाई की मार तक पहुंचा दी। पुलिस महकमे की हो रही किरकिरी और मिल रही शिकायतों के बाद दोनों ही कथित प्रेमी पुलिस अधिकारी पर गाज गिर गई है। जमुई एसपी ने दोनों पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया है। अब इसके बाद प्यार, एकरार और तकरार की परिणिति क्या होती है, यह तो आने वाला वक्त बताएगा। फिलहाल पुलिस महकमा प्यार, इंगेजमेंट और अब कार्रवाई की चर्चा में गोता लगा रहा है। 

कार्रवाई का आधार दारोगा जी की होने वाली दुल्हनिया की शिकायत बनी है। दरअसल जमुई थाना में पदस्थापित एसआई विद्यानंद तथा लक्ष्मीपुर में पदस्थापित एसआई ज्योति को पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने निलंबित कर दिया है। दोनों के बीच प्रेमालाप की चर्चा हर जुबान पर थी। इस बीच बांका से विद्यानंद के शादी की खबर आती है। वहां वन विभाग में पदस्थापित वनरक्षी खुशबू का इंगेजमेंट विद्यानंद से होता है। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला भी आगे बढ़ता है लेकिन अचानक से खुशबू की खुशियों में एसआई ज्योति ने खटास पैदा कर दिया। विद्यानंद और ज्योति के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला आम हो गया। विद्यानंद शादी की बात को लेकर खुसबू से ना-नुकुर करने लगा। इसी बीच एक दिन विद्यानंद और ज्योति का मलयपुर के एक होटल में मिलना-जुलना हो रहा था कि  तभी होटल में खुशबू की एंट्री होती है और उसके बाद के सीन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

अपने प्रयासों से थक चुकी खुशबू अधिकारियों के दरवाजे दस्तक देने लगी। कहा जाता है कि पुलिस अधिकारियों के स्तर से सुलह समझौते की भी कोशिश हुई लेकिन सार्थक परिणाम सामने नहीं आया और अब दोनों कथित प्रेमी जोड़े पर कार्रवाई के बाद फिर से यह प्रेम कहानी चर्चा में है।

इस मामले को लेकर प्रेम कहानी के तीनों पात्र कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post