एसजीबीके साहु की छात्रा बनी सहायक प्रशाखा पदाधिकारी, शिक्षकों ने दी बधाई - Padadhikari

👉

एसजीबीके साहु की छात्रा बनी सहायक प्रशाखा पदाधिकारी, शिक्षकों ने दी बधाई - Padadhikari


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद के श्री गणेश बीके साहु इंटर विद्यालय की मैट्रिक 2012 बैच की छात्रा निवेदिता बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा अयोजित संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा पास कर बिहार सचिवालय में सहायक प्रशाखा पदाधिकारी के पद पर चयनित होकर विद्यालय को गौरवान्वित की है।

पिता पारसनाथ व माता सुधा देवी की कनिष्ठ सुपुत्री निवेदिता ने वर्ष 2010 से 2012 तक इस विद्यालय से शिक्षा ग्रहण की। निवेदिता ने उस समय के प्रधानाध्यापक डॉ गोविंद जी तिवारी का आभार व्यक्त किया, जिनके उत्साहवर्धन से आज इस मुकाम पर है। छात्रा निवेदिता ने विद्यालय के कॉमर्स शिक्षक यशपाल गौतम के मार्गदर्शन में रहकर कॉमर्स विषय से इंटर और स्नातक की है। 

इससे पूर्व निवेदिता वर्ष 2021 में आयकर विभाग, मुंबई और वर्तमान में भारतीय पूर्व रेलवे कोलकर्त्ता में कार्यरत है।

शिक्षक यशपाल गौतम ने बताया कि छात्रा निवेदिता बहुत मेहनती विद्यार्थी रही है। इसने अपने आप को संयमित रखते हुए बाह्य गतिविधियों से दूर रहकर अपने लक्ष्य पर लगातार फोकस बनाए रखी, जिसका परिणाम सामने है। 

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि निवेदिता और बेहतर करेगी। निवेदिता ने इस सफलता का श्रेय विशेष तौर पर अपनी बड़ी बहन के साथ-साथ माता-पिता, भाई एवं अपने गुरुओं को दिया। 

प्रशाखा पदाधिकारी के रूप में चयनित होने पर विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिका तथा शुभचिंतकों ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post