दबंगों ने गंड़ासे से मारकर दो युवकों को किया जख्मी, हालत गंभीर - Hamla

👉

दबंगों ने गंड़ासे से मारकर दो युवकों को किया जख्मी, हालत गंभीर - Hamla


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव में रविवार को दबंगों ने मारपीट कर दो युवकों को गंडासे से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया । घायल युवकों को आनान- फानान में गोविंदपुर थाना लाया गया, जहां से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। 

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक संतोष चौधरी की गंभीर स्थिति रहने के कारण बेहतर के इलाज के लिए सदर अस्पताल

रेफर कर दिया लेकिन वहां से भी चिकित्सकों ने स्थिति चिंताजनक रहने के कारण बेहतर इलाज के लिए पावापुरी विम्स रेफर कर दिया।

घायल युवक की पहचान कर्णपुर गांव निवासी स्व. लटन चौधरी के पुत्र संतोष चौधरी व स्व. बाजो चौधरी के पुत्र कारू चौधरी के रूप मे किया गया है। 

घायल संतोष चौधरी ने बताया कि सुबह लगभग 07 बजे खेत जा रहे थे, उसी समय डोमाघाट के पास पुल पर पहले से घात लगाए बैठे महेश चौधरी, इंद्रदेव चौधरी,नरेश चौधरी, बसंत चौधरी,मलु चौधरी,गोला चौधरी ने रास्ता रोककर गाली गलौज करने लगा। जब गाली देने से मना किया तो महेश चौधरी ने जान मारने की नियत से लोहे के रड और गंडासे से सिर पर मार दिया जिससे सर फट गया और मूर्छित होकर गिर गया। उसके बाद इंद्रदेव चौधरी और नरेश चौधरी ने लाठी और लोहे की रड से मारकर एक हाथ और पैर तोड़ दिया। 

घटना के बाद सभी लोग लाठी से पीटते रहे, मुझे गिरा देख मेरे चचेरे भाई कारु चौधरी बीच बचाव करने आए तो सभी लोगो ने उसे भी लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। 

खबर लिखे जाने तक संतोष चौधरी की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।


हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post