लोकसभा चुनाव को ले भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, कार्यकर्ताओं का विचार लेकर दिया दिशा निर्देश - Baithak

👉

लोकसभा चुनाव को ले भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, कार्यकर्ताओं का विचार लेकर दिया दिशा निर्देश - Baithak


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के हिसुआ नगर परिषद अंदर बाजार में भारतीय जनता पार्टी की बैठक नगर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल मेहता ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को ले कार्यकर्ताओं से बारी बारी से राय लिया तथा उन्होंने कई बिंदुओं पर काम करने की बात कही। उन्होंने सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं को आम लोगों को बताकर लाभ दिलाने समेत पीएम विश्वकर्मा योजना आदि के लिए लोगों को जागरूक करने का निर्देश दिया।  

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनहित में जारी कार्यों की चर्चा करने और अलग - अलग विभाग के लोगों की अलग अलग कमिटी बनाकर प्रभार देने की बातें कहीं। दिवखर पेंटिंग और बूथ प्रभारी तथा बूथ अध्यक्ष को मजबूत करने पर चर्चा किया गया। 

जिलाध्यक्ष ने कहा चुनाव की तैयारी के लिए हम जिले के सभी प्रखंड जा रहे हैं। मार्च में आचार संहिता लग सकता है और लोकसभा का चुनाव अप्रैल महीना के होना तय है। ऐसे में भाजपा पुरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेगी और नवादा लोकसभा में भाजपा उम्मीदवार को जीत दिलाना है ,इसके लिए रणनीति तैयार किया जा रहा है। इस बार सभी जगहों से स्थानीय लोकल उम्मीदवार की मांग किया जा रहा है, जिसकी सूचना ऊपर पार्टी में भेज चुके हैं। सभी की एकजुटता से भाजपा को जिताकर एक बार पुनः मोदीजी की सरकार बनाना है। 


मौके पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के अलावे भाजपा नेता सुधीर सिंह ,पाण्डेय जी ,वार्ड पार्षद  गया प्रसाद यादव ,विनोद सिंह ,पूर्व पार्षद गोपाल चौधरी ,पवन कुमार गुप्ता ,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि चंदन कुमार , भाजपा नेता सुनील कुमार चौधरी ,देवेंद्र विश्वकर्मा ,कृष्ण नंदन वर्मा ,नीरज लाल ,अजय कुमार ,पिंटू कुमार ,अंटु कुमार आदि लोगों ने अपने विचारों को रखा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post