विधायक ने किया आरएमडब्लू कालेज के 45 वें स्थापना दिवस का शुभारंभ

👉

विधायक ने किया आरएमडब्लू कालेज के 45 वें स्थापना दिवस का शुभारंभ


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के एकमात्र नगर के अंगीभूत शिक्षण संस्थान राजेन्द्र  मेमोरियल वीमेंस कॉलेज के 45 वीं स्थापना वर्ष के अवसर पर कॉलेज के सभाकक्ष में भव्य वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। उद्घाटन मुख्य अतिथि विधायक विभा देवी ने किया । 

सर्वप्रथम कॉलेज के प्राचार्य समेत सभी सेवानिवृत प्रोफेसरों ने विधायक के साथ डॉ राजेन्द्र प्रसाद की प्रतिमा पर पुष्पहार चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की । मुख्य आयोजन सभाकक्ष में प्रारंभ हुआ जहां कॉलेज की छात्राओं ने देशभक्ति और भगवत भक्ति से संबंधित गीत- नृत्य पेश किया । 

छात्राओं की प्रस्तुति से विभा देवी काफी गदगद हुई और सभी छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए ऊँची उड़ान भरने की प्रेरणा दी । 

प्राचार्य ने विधायक को शॉल और पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया । छात्रा कोमल कुमारी ने डॉ राजेन्द्र प्रसाद के व्यक्तित्व और कृतित्व पर अंग्रेजी में शानदार स्पीच देते हुए उन्हें अपना आदर्श बताया । 

विधायक ने कॉलेज के सभी सेवानिवृत शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों को शॉल और मोमेंटम देकर सम्मानित किया तथा स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की । उन्होंने डॉ राजेन्द्र प्रसाद के अवदानों को छात्र छात्राओं के लिए प्रेरणा श्रोत बताया । कॉलेज की छात्राओं के साथ देर तक बातचीत करते हुए सेल्फी भी खिंचवाये । 

सम्मान पाने वाले शिक्षकों में प्रो नकुल लाल , प्रो महेंद्र कुमार , प्रो नरेश प्रसाद , प्रो पूनम कुमारी , प्रो गीता रानी आदि प्रमुख हैं ।



हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post