लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास का जनसंवाद कार्यक्रम, 23 दिसंबर को नूरसराय में

👉

लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास का जनसंवाद कार्यक्रम, 23 दिसंबर को नूरसराय में


नालंदा से संवाददाता राकेश कुमार

नालंदा - आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास एक्शन मोड में आ गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में 23 दिसंबर को बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय के सरदार पटेल स्टेडियम में एक जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

इस जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर पार्टी ने बिहारशरीफ में एक बैठक की। बैठक में लोजपा नेता रामकेश्वर प्रसाद ने कहा कि इस जनसंवाद के माध्यम से आगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस जनसंवाद में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार आदि से जुड़े मुद्दों पर जनता को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार की सरकार से ऊब चुकी है और अब बदलाव के मूड में है।

रामकेश्वर प्रसाद ने कहा कि बिहार की जनता चिराग पासवान को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ही बिहार को विकास के पथ पर अग्रसर कर सकते हैं।

 जनसंवाद कार्यक्रम में पार्टी के करीब 50,000 कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है। पार्टी ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post