गया में नक्सली कनेक्शन की संदेह को लेकर पूर्व जिला परिषद सदस्य राजू जाट के घर एनआईए का छापा

👉

गया में नक्सली कनेक्शन की संदेह को लेकर पूर्व जिला परिषद सदस्य राजू जाट के घर एनआईए का छापा




विप्र.
प्रभात कुमार मिश्रा, गया।

बिहार में एनआईए की टीम ने छापेमारी की है. गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के धनिया बगीचा मोहल्ले में पूर्व जिला परिषद सदस्य राजू यादव उर्फ राजू जाट के घर पर गुरुवार की अहले सुबह एनआईए की आठ सदस्यीय टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के बाद अपने साथ हिसाब किताब और लेनदेन की डायरी अपने साथ ले गई है।

सुबह 6 से 10.30 बजे तक हुई पूछताछ

पूर्व जिला परिषद सदस्य राजू यादव उर्फ राजू जाट के बड़े भाई रंजीत कुमार ने बताया कि वह शिक्षक के रूप में पदस्थापित हैं। गुरुवार की सुबह 6 बजे एनआईए की आठ सदस्यीय टीम घर पर पहुंची। सबसे पहले घर के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया। इसके बाद दो कमरे में महिला और पुरुष को बैठाया गया जिसके बाद पूछताछ की गई। पूछताछ की प्रक्रिया सुबह के 6 बजे से 10:30 बजे तक चला।

गया में नक्सली कनेक्शन को लेकर राजू जाट के यहां पहुंची एनआईए की टीम।

कठौतिया और डेल्हा स्थित आवास पर छापेमारी

रंजीत ने बताया कि तीन के सदस्यों के द्वारा किसी नक्सली के ठहरने, आने जाने के संबंध में टीम पूछ रही थी। इस पर उन्होंने बताया कि वह जनप्रतिनिधि हैं। अब कौन ग्रामीण नक्सली है या नहीं है इसकी जानकारी नहीं हैं। वह पहचानते भी नहीं है। कोच के कठौतिया और डेल्हा स्थित आवास पर छापेमारी की गई है। वहीं पूर्व जिप सदस्य राजू यादव उर्फ राजू जाट बुधवार से ही कहीं बाहर निकले हैं। फिलहाल इस मामले में एनआईए की टीम के अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है।

बिहार के कैमूर में भी एनआईए ने की छापेमारी

वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के कैमूर जिले में भी एनआईए की टीम ने छापेमारी किया है। अलग-अलग जगहों पर छापेमारी हुई है। जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार बुधवार की रात से ही छापेमारी हो रही है। एनआईए के अधिकारी कई टीम बनाकर भभुआ में दो प्रिंटर्स की दुकान के साथ ही कई ठिकानों पर छापेमारी की है। एनआईए के अधिकारी और स्थानीय प्रशासन के लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक कैमूर के लक्की प्रिंटर्स और अग्रवाल प्रिंटर्स में छापेमारी चल रही थी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post