युवक को गोली मारने वाला आरोपी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार - Giraftar!

👉

युवक को गोली मारने वाला आरोपी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार - Giraftar!

- 12 घंटे के अंदर पुलिस ने भगवानपुर गोलीकांड का किया उद्भेदन


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी रंजीत मल्लिक के 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार को गोली मारकर घायल कर देने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है।

पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी, पुलिस निरीक्षक जितेन्द्र कुमार तथा थानाध्यक्ष रवि भूषण के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन कर पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गोली मारने वाले को अपराधी को एक देसी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकरीबरावां थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि रविवार की रात्रि लगभग 8 बजे सूचना मिली कि भगवानपुर के एक युवक को गोली मारी गई है। सूचना पश्चात घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने मामले को सही पाया। 

पता चला कि कादिरगंज थाना क्षेत्र के समाय गांव के रहने वाले नीतीश कुमार अपने ननिहाल भगवानपुर में रह रहा है को गोली लगी है। इसके बाद एसपी अम्बरीष राहुल के निर्देश पर एसडीपीओ महेश चौधरी, पुलिस निरीक्षक जितेन्द्र कुमार, इंस्पेक्टर में प्रोन्नत थानाध्यक्ष रवि भूषण एवं पुलिस पदाधिकारी की एक टीम गठित की गई। टीम ने 12 घंटे के अंदर आरोपी पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कुढ़ेता गांव निवासी मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस बरामद किया है। एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने अपना अपराध स्वीकार किया है।  स्वीकार किया कि बरामद हथियार से ही गोली मारी गई है। गिरफ्तार अपराधी नीतीश कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

जख्मी युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post