आपराधिक वारदातों से थर्राया जमुई, एक हफ्ताह में दारोगा सहित चार की हत्याcrime

👉

आपराधिक वारदातों से थर्राया जमुई, एक हफ्ताह में दारोगा सहित चार की हत्याcrime


विप्र.
जमुई

- अपराधियों के बुलंद हौसलों के आगे कमजोर पड़ी पुलिस की हनक

- लगातार हत्या की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती पेश कर रहे अपराधी

जिले में अपराधियों के बुलंद हौसलों के आगे पुलिस की हनक कमजोर पड़ती नजर आ रही है। लगातार हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को चुनौती पेश कर रहे हैं। एक हफ्ताह के अंदर गरही में पदस्थापित अपर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन हत्याकांड के अलावा जमुई के चौडीहा में पिता - पुत्र तथा शहर के अतिथि पैलेस इलाके में कोर्ट के मुंशी की हत्या की वारदात होने से लोग दहशत में हैं। पुलिस कार्रवाई भी कर रही है और अपराधी पकड़े भी जा रहे हैं। लेकिन, अपराधियों के पकड़ में आने के बावजूद हत्या की घटनाएं नहीं रूक रही है। हालांकि पुलिस के वरीय अधिकारियों का कहना है कि हत्या जैसी वारदात के बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करती है और अपराधी पकड़े भी जा रहे हैं।

--------

अपर थानाध्यक्ष की ट्रैक्टर से रौंद कर हत्या

- 14 नवंबर की सुबह गरही थाना में पदस्थापित अपर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन की ट्रैक्टर से रौंद कर हत्या। घटना उस वक्त हुई जब अपर थानाध्यक्ष अवैध बालू खनन और परिवहन की सूचना पर कार्रवाई करने चनरवर गए थे। जैसे ही उन्होंने बालू लोड ट्रैक्टर को जांच के लिए रुकने का इशारा किया तभी चालक ने ट्रैक्टर से उन्हें रौंद दिया। इलाज के क्रम में अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही वे बलिदानी हो गए।

---------

पिता - पुत्र की ट्रक से कुचलकर हत्या

19 नवंबर को सदर थाना क्षेत्र के चौडीहा गांव में जमीन विवाद में  दबंग पड़ोसियों ने पिता-पुत्र को ट्रक से कुचल दिया। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से स्वजन द्वारा पिता-पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर ने जांच के बाद पुत्र को मृत घोषित कर दिया। पिता की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया, लेकिन इलाज के दौरान पिता की भी मौत हो गई। मृतकों में चौडीहा निवासी दयालाल यादव और उसका पुत्र विपिन कुमार शामिल है।

-------

कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या

21 नवंबर की देर शाम शहर के अतिथि पैलेस के समीप कोर्ट के मुंशी मुंगेर जिला के बहनहरा निवासी अभय सिंह की गोली मारकर हत्या।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post