कांग्रेस के परिवर्तन संकल्प रैली के लिए जबरदस्त तैयारियां

👉

कांग्रेस के परिवर्तन संकल्प रैली के लिए जबरदस्त तैयारियां


विप्र.
नवादा से रवीन्द्र नाथ भैया की रिपोर्ट 

सैकड़ों वाहनों के काफिले से प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश की होगी अगवानी 

 5 नवंबर 2023 रविवार को आईटीआई मैदान में आयोजित जन चेतना महासम्मेलन सह परिवर्तन संलप रैली को ऐतिहासिक और यादगार बनाने की तैयारियां कार्यकर्ताओं के द्वारा पूरी का ली गई है। सैकड़ों वाहनों से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह सहित अन्य नेताओं की अगवानी, स्वागत किया जाएगा।इसके साथ ही  जनसभा के लिए भी व्यापक तैयारियां की गई है।पार्टी नेता विकास कुमार ने बताया कि नालंदा-नवादा की सीमा पर नारदीगंज प्रखंड के बणगंगा मोड़ के पास प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी राष्ट्रीय और प्रदेश नेताओं की अगवानी और स्वागत किया जाना है। वहां 100 से ज्यादा वाहनों के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता अपने प्रिय नेतागण की अगवानी और स्वागत फूल माला और बुके देकर करेंगे। वहां से काफिला आगे बढ़ेगा। हंडिया मोड़, नारदीगंज बाजार, बस्ती बिगहा, बजरा मोड़ होते हुए काफिला हिसुआ चौक पहुंचेगा।रास्ते में जगह-जगह ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं द्वारा  स्वागत किया जाएगा।हिसुआ चौक पर भी बड़ी तैयारियां है। वहां भी सैकड़ों कार्यकर्ता स्वागत-अगवानी में रहेंगे। गाजे बाजे के साथ वहां अगवानी स्वागत के बाद काफिला नवादा की ओर प्रस्थान करेगा।नवादा में सद्भावना चौक पर प्रदेश अध्यक्ष खुली जीप में सवार होंगे। वहां भी स्वागत होगा। फिर काफिला रजौली बस पड़ाव तक पहुंचेगा। जहां अल्पसंख्यक समाज के कार्यकर्ताओं और आम लोगों द्वारा स्वागत अभिनंदन किया जायेगा। फिर काफिला रोड शो में तब्दील होते हुए प्रजातंत्र चौक, भगत सिंह चौक होते हुए आईटीआई मैदान की ओर कुछ करेगा।आईटीआई मैदान में बड़ा सा मंच बनाया जा रहा है। आने वाले लोगों के लिए हजारों कुर्सियां लगाई जा रही है।जो कार्यक्रम है उसके मुताबिक बणगंगा मोड़ पर 11 बजे अगवानी और स्वागत होगा। 1:30 बजे काफिला आईटीआई मैदान पहुंच जाएगा। जहां मंच पर पहले प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य अतिथियों का स्वागत-अभिनंदन होगा। फिर केंद्रीय और प्रदेश नेताओं का संबोधन होगा। 

आयोजन को भव्य बनाने के लिए जिले के सभी नेता और कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी दी गई है। 10 हजार से ज्यादा लोगों के इस कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है। 

जिलाध्यक्ष सतीश कुमार मंटन ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का अभूतपूर्व स्वागत और अगवानी किया जाएगा। तैयारियां पूरी कर ली गई है। विधायक नीतू कुमारी सहित पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता आयोजन को सफल बनाने में जुटे हैं।



हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)



Previous Post Next Post