महादलित महिला के बैंक खाते से अवैध तरीके से रुपए की निकासी - Awaidh Rupye ki Nikasi

👉

महादलित महिला के बैंक खाते से अवैध तरीके से रुपए की निकासी - Awaidh Rupye ki Nikasi


नवादा से रवीन्द्र नाथ भैया की रिपोर्ट 

नवादा महादलित महिला के बैंक खाते से करीब 52 हजार रुपए की अवैध निकासी की गई है। राशि की निकासी साल 2018 से 2020 तक अलग-अलग तिथियों में की गई। महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो परेशान हो गई। बैंक शाखा के प्रबंधक को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। तब उसने बैंक के मंडल प्रबंधक को शिकायत भेज न्याय की गुहार लगाई है। 

मामला पंजाब नेशनल बैंक की सिउर शाखा से जुड़ा है। सिउर गांव की कदम देवी पति प्रदीप मांझी के अनुसार प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ ही व्यक्तिगत जमा राशि की निकासी अवैध तरीके से की गई है। साल 2018 से 2020 के बीच अलग-अलग तिथियों में 52 हजार से ज्यादा की राशि की निकासी की गई।

पीड़िता ने बताया कि जब वह अपनी जरूरत के लिए राशि की निकासी करने बैंक पहुंची तो बताया गया कि खाता में रुपए है ही नहीं। पासबुक प्रिंट कराने पर पता चला कि अलग-अलग तिथियों में राशि की निकासी हुई है। 

बैंक प्रबंधक को लिखित शिकायत दिए जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर मंडल प्रबंधक के पास शिकायत दर्ज करा इंसाफ की गुहार लगाई है। अब वरीय अधिकारी क्या कदम उठाते हैं, आने वाले कुछ दिनों में स्थिति साफ होगी। इस मामले पर बैंक प्रबंधक की प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हो सकी है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post