डायल 112 ने खोली रजौली में अबैध बालू चोरी की पोल

👉

डायल 112 ने खोली रजौली में अबैध बालू चोरी की पोल

- पुलिस अधिकारी के जांच कराने के दावे की खुली पोल


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली थाना क्षेत्र में अवैध बालू खनन की पोल खुद उसकी 112 की टीम ने खोली है। इसके पूर्व बालू चोरी का वीडियो जारी कर संवाद प्रकाशित किया था। तब पुलिस अधिकारी ने अपने सोशल साइट्स पर जांच में खबर को असत्य करार दिया था।

खंडन के ठीक दूसरे ही दिन पुरानी बस स्टैंड स्थित पुराने पुल के समीप कुण्डला मोहल्ला जाने वाली रास्ते से धनार्जय नदी घाट से बालू लदे एक ट्रैक्टर को डायल 112 की टीम ने जब्त किया। इस क्रम में वाहन को छोड़कर चालक भागने में सफ़ल रहा। डायल 112 की टीम द्वारा थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर पवन कुमार को बालू लदे ट्रैक्टर की सूचना दी। थाने में पदस्थापित एसआई गौतम कुमार पुलिस बल के साथ नदी घाट पहुंच कर बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर थाना परिसर लाया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त बालू लदे ट्रैक्टर को थाना परिसर में जब्त कर रखा गया है। इसकी सूचना खनन पदाधिकारी को  दी गई है। खनन पदाधिकारी के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे में कहा जा सकता है कि रजौली में पुलिस की मिलीभगत से बालू चोरी का धंधा बदस्तूर जारी है जिसकी पुष्टि खुद 112 टीम ने किया है। फिर रजौली पुलिस की भूमिका पर उंगली उठनी स्वभाविक है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post